ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
चिरैया में नदी में डूबने से युवक की मौत या की गयी हत्या‍!
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2018 8:15:58 PM
चिरैया में नदी में डूबने से युवक की मौत या की गयी हत्या‍!

मोतिहारी। चिरैया। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

शिकारगंज थाना क्षेत्र के गोढ़िया हराज घाट पर सिकरहना नदी में डूबने से एक युवक की मौत की सूचना है। दूसरी तरफ परिजनों को कहना है कि उनकी हत्या की गयी है।

मृतक कोलहुअरवा गांव निवासी मिश्रीलाल यादव बताया गया है। जो घटना के समय मोतिहारी से अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच परिजन को सूचना मिली कि सिकरहना नदी के पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई।  परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। घटना की खबर मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS