ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
जिंदगी की जंग से हार गया मोतिहारी का गुडलक, पड़ोस की लड़की के घर में मारी गई थी गोली, पटना के पारस में था भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2018 11:41:15 PM
जिंदगी की जंग से हार गया मोतिहारी का गुडलक, पड़ोस की लड़की के घर में मारी गई थी गोली, पटना के पारस में था भर्ती

गुडलक की फाइल फोटो।

मोतिहारी। रूबी सिंह की रिपोर्ट।


मोतिहारी के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिशन कंपाउंड मोहल्ले में पड़ोसी के घर में हुए गोलीकांड में गभीर घायल माधव सुमन उर्फ गुडलक ने इलाज के दौरान बुधवार को दम तोड़ दिए। वह मूल रूप से पकड़ीदयाल थानाक्षेत्र के चैता निवासी ज्वाला सिंह के पौत्र व स्व कुमार सत्यम के पुत्र थे। पटना के पारस हॉस्पिटल में आज सुबह उसने अंतिम सांसे ली। गुडलक मोतिहारी एमएस कॉलेज के स्नातक का छात्र था व दो भाइयों में बड़ा था। आज जब गुडलक का शव उसके पैतृक गांव चैता आया तो वहां का महौल काफी गमगीन हो गया था। लोगों की भीड़ गुडलक के दरवाजे पर उमड़ पड़ी थी।

ये है घटनाक्रम
28 जुलाई की रात्रि करीब साढ़े ग्यारह बजे गुडलक की पड़ोस में रहने वाली छात्रा अमृता कुमारी ने बुलाया और उसके घर मे पहले से छुपे जिले के इनामी 50 हजार का कुख्यात सुमन सौरभ भी मौजूद था। जहां पर गुडलक को तीन गोली मारी गई। गोली मारने का आरोप इनामी सुमन सौरभ पर लगा था। इस मामले में गुडलक की मां ने सुमन सौरभ के अमृता और उसके दादा भाग्यनारायण ठाकुर को आरोपी बनाया था। 

इस घटना के बाद गुडलक को मनी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था, जहाँ स्थिति बिगड़ते देख परिजन पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। इस मामले में गुडलक की माँ चंदा देवी ने मुफसिल थाना में कुख्यात सुमन सौरभ, अमृता कुमारी व इसके दादा भाग्यनारायन ठाकुर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने अमृता व इसके दादा को तो जेल भेज दिया, लेकिन कुख्यात सुमन सौरभ को पकड़ने में अबतक नाकामयाब रही हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS