ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
चकिया में तीन महिलाओं को अगवा कर भाग रहे टेम्पो चालक व एजेंट गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 6/8/2018 9:34:11 AM
चकिया में तीन महिलाओं को अगवा कर भाग रहे टेम्पो चालक व एजेंट गिरफ्तार

मोतिहारी। चकिया। रूबी सिंह। 

चकिया के न्यू बाईपास से टेम्पो से रविवार की देर शाम तीन महिलाओं को अगवा कर भाग रहे तीन टेम्पू चालक व एक एजेंट को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। इस मामले में एक पीड़िता चकिया थाना क्षेत्र के बारागोविंद निवासी सुखराम सहनी की पत्नी हीरा मुन्नी देवी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। 


प्राथमिकी के अनुसार उक्त महिला अपने दो संबंधी धोबौलिया निवासी किशोरी देवी व सोशिला देवी के साथ घर जाने के लिये न्यू बाईपास में एक टेम्पो पर बैठी। जब टेम्पो चकिया मधुबन पथ में बाराघाट पर पहुंची तो उक्त महिला को मारपीट कर टेम्पो से धक्का देकर बाहर गिरा दिया गया व शेष दोनों महिलाओं को टेम्पो चालक लेकर फरार हो गया। 


उक्त महिला अपने घर पहुंच परिजनों को दोनो महिलाओं के अगवा होने की जानकारी दी तो पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पुलिस ने बाईपास चौक से स्टैंड के इंचार्ज अहिरौलिया निवासी कृष्णा ठाकुर के पुत्र रौशन कुमार को पकड़ा। इसकी निशानदेही पर टेम्पू चालक पीपरा थाना क्षेत्र के लोकाई बेलवा निवासी संजय सिंह, शहर के वार्ड 10 निवासी मनोज कुमार व मधुबन थाना क्षेत्र के माड़ीपुर निवासी नीरज सिंह को गिरफ्तार करते हुए दोनों अपहृता को बरामद कर लिया। पकड़े गए चारो आरोपियों को आज जेल भेज दिया गया।

 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS