ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, मोतिहारी में दो को कस्टडी से छुड़ाया, राइफल छीनने का प्रयास
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2018 11:00:00 PM
उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, मोतिहारी में दो को कस्टडी से छुड़ाया, राइफल छीनने का प्रयास

उत्पाद विभाग के वाहन को किया क्षतिग्रस्त। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

पूर्वी चम्पारण में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनकट में गुरुवार की शाम लोगों ने हमला कर उत्पाद विभाग की कस्टडी से दो लोगों को छुड़ा लिया। विभाग की तीन वाहनों को भी लोगों ने हमला कर क्षतिग्रस्त कर दिया।
 
उत्पाद विभाग के अधीक्षक केके झा का कहना है कि टीम ने गांव के राजेश पटेल के घर की तलाशी ली। जहां से 98 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई। फिर राजेश पटेल व राजू पटेल को कस्टडी में ले लिया गया। तभी उनके परिजन के साथ ग्रामीणों ने हमला बोल दिया और दानों से छुड़ा लिया। इस दौरान हमलावरों ने जवानों की रायफलें छीनने का भी प्रयास किया।
 
 
सूचना पर की गई थी रेड-
 
उत्पाद अधीक्षक श्री झा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि बनकट गांव के इस घर में शराब का धंधा किया जा रहा है। जिसपर उन्होंने आज टीम का गठन किया। टीम में इंसपेक्टर इकरामुल हक, जमादार विश्वमोहन प्रसाद व कई जवानों के साथ महिला पुलिस भी शामिल थे।
 
टीम ने जब राजेश पटेल व राजू पटेल को कस्टडी में ले लिया गया। जब दोनों को जीप पर बैठाया गया तो लोगों ने हमला बोल दिया। हमला करने वालों की संख्या करीब 50 थी। जिसमें एक दर्जन से अधिक महिलाएं शामिल थी। हमलावरों ने जवानों की रायफल भी छीनने का प्रयास किया।
 
जमादार के बयान पर मुफस्सिल थाने में प्राथमिकी-
उत्पाद विभाग के जमादार विश्वमोहन प्रसाद के बयान पर मुफस्सिल थाने में इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS