ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
ताे क्या 50 हजार के इनामी से शादी कर मोतिहारी की लेडी डॉन बनना चाहती है उसकी प्रेमिका?
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2018 1:03:23 AM
ताे क्या 50 हजार के इनामी से शादी कर मोतिहारी की लेडी डॉन बनना चाहती है उसकी प्रेमिका?

गोलीकांड में घायल गुडलक। फाइल फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

शहर से सटे मिशन कंपाउण्ड निवासी अपने दादा भाग्यनारायण ठाकुर के साथ सोमवार को जेल भेजी जा चुकी अमृता क्या 50 हजार के इनामी मोस्ट वांटेड शातिर सुमन सौरभ से शादी कर मोतिहारी की लेडी डॉन बनना चाहती है?  इस तरह के प्रश्न पुलिस प्रशासन के कतिपय पदाधिकारियों के दिमाग में तब ठनका जब उसने पुलिस पदाधिकारियों से यह पूछा कि वह जेल से कब तक छूट जाएगी। यह भी पूछा कि उसकी शादी सुमन सौरभ से हो जाएगी न?

तो ऐसे में किसी के दिलो दिमाग में यह प्रश्न उठेगा कि 50 हजार के इनामी से शादी कर वह मोतिहारी की लेडी डॉन बनना तो नहीं चाहती है?

यह भी रेखांकित करने वाली बात उसके स्वीकारोक्ति बयान में आए हैं कि उसके घर पर मोस्ट वांटेड सुमन सौरभ के अलावा शातिर सिगरेट सिंह का भी अाना जाना रहा है।
 
 
 28 जुलाई को इसके घर में इसके कथित प्रेमी गुडलक को मारी गई थी गोली-
 
यहां बता दें कि 28 जुलाई की रात शहर के मिशन कंपाउण्ड में स्थित आवास में उसके पड़ोसी गुडलक को गोलीमार दी गई थी। गुडलक का इलाज गंभीर अवस्था में पटना में कराया जा रहा है। गुडलक को तब गोलीमारी गई जब वह अमृता के घर में रात करीब सवा ग्यारह बजे के बाद  पहुंचा था। अमृता ने बताया कि उसका गुडलक से पहले से संबंध रहा है लेकिन उस रात उसका दूसरा प्रेमी 50 हजार का इनामी सुमन सौरभ भी मौजूद था। जिससे सुमन सौरभ ने गुडलक को गोली मार दी।
 
अमृता के दो भाइयों के साथ सुमन सौरभ का आना जाना था-
 
जेल जाने से पहले अमृता ने पुलिस को बताया है कि पहले उसके दो भाइयों की सुमन सौरभ से दोस्ती थी। उन्हीं दोनों के साथ सुमन उसके घर आता जाता था। 
 
उसके दो भाई आर्म्स एक्ट में जा चुके हैं जेल-
 
अमृता के भाई झून्ना ठाकुर उर्फ सूरज व रवि कुमार की सुमन सौरभ से दोस्ती थी। दोनों भाइयों के साथ वह उसके घर आता जाता था। इस बीच उसके दोनाें भाई आर्म्स एक्ट में जेल चले गये। जेल से आने के बाद दोनों भाइयों को दिल्ली भेज दिया गया। इसके बाद अमृता की सुमन से दोस्ती बढ़ गई। और एक दूसरे को चाहने लगे।
 
एलनएडी कॉलेज बीए पार्ट वन की छात्रा है अमृता-
 
अमृता ने पुलिस को बताया है कि वह शहर के एलएनडी कॉलेज में पढ़ती है और वह बीए पार्ट वन की छात्रा है।
 
वर्ष 2000 में उसे पिता की हुई थी हत्या-
अमृता के पिता संजीव ठाकुर की हत्या वर्ष 2000 में छतौनी स्थित बस स्टैण्ड में कर दी गई थी।
 
पड़ोसी गुडलक से 1 वर्ष पूर्व से है संबंध-
उसने पुलिस को बताया है कि पड़ोसी गुडलक से उसका 1 वर्ष से संबंध रहा है। गुडलक ने उसे एयरटेल व आइडिया के सिम भी मुहैया कराए थे। 
 
4 महीने पूर्व सुमन से गुडलक की हो गई थी अनबन-
उसने पुलिस को बताया है कि चार माह पूर्व गुडलक व सुमन से अनबन हो गई थी।
 
27 जुलाई को सुमन आया था उसके घर-
गुडलक गोली कांड के एक दिन पहले रात को करीब साढ़े दस बजे सुमन सौरभ उसके घर पर आया था। वह पूरी रात उसके घर रहा। सुबह चार बजे वह चला गया। लेकिन उसकी माला घर ही पर छूट गया। तब अमृता ने सुमन के नेपाली नम्बर के फोन पर एसएमएस भेज कर उसकी माला छूट जाने की जानकारी दी। उसने एसएमएस से ही जवाब दिया कि वह किसी को भेज कर अपनी माला मंगवा लेगा।
 
28 जुलाई को खुद पहुंच गया सुमन-
 
28 जुलाई की रात 11 बजकर 25 मिनट पर सुमन पुन: अमृता के घर पहुंच गया। उस रात उसके पड़ोसी गुडलक ने अमृता से मिलने के लिए फोन किया। तो अमृता ने गुडलक को घर पर आने से मना कर फोन बंद कर लिया। फोन बंद आने पर गुडलक को शंका हो गई कि जरूर सुमन वहां पहुंचा हुआ है। फिर वह गुस्से में अमृता का दरवाजा पीटने लगा। दरवाजा नही खुलने पर गुडलक ने हल्ला मचाने की घमकी देकर जोर से दरवाजा पीटने लगा। अमृता ने बताया कि उसे सुमन को छुप जाने को कहा और दरवाजे को खोल दिया। अमता ने पुलिस को  बताया है कि सुमन ने अपनी पिस्टल उसके ही कमरे के टेबुल पर छोड़कर दूसरे कमरे में छुप गया था।
गुडलक दूसरे कमरे में जाकर सुमन को खोजने लगा। तभी सुमन सामने आया और अपनी पिस्टल को उठाकर गुडलक पर फायर कर दी। गुडलक को गोली लगने के बाद सुमन फरार हो गया।
 
अमृता ने गोली गलने की सूचना गुडलक की मां को दी-
 
गोली लगने के बाद इसकी सूचना गुडलक की मां को दी। फिर उसकी गुडलक की मां और उसके भाई ने गुडलक को हॉस्पीटल पहुंचाया। 
 
खून के धब्बे को साफ किया और खोखा व मोबाइल को छुपाया-
 
अमृता ने पुलिस को बाताया कि दादा भाग्यनारायण ठाकुर भी जग गये। दोनों ने मिलकर खून के धब्बे को साफ किया। मोबाइल को टोकड़ी में छुपा दिया। और दो खोखे को नाली में फेंक दिया। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS