ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी में झपटमार गिरोह के 5 गिरफ्तार, अधिकांश गुर्गें चांदमारी मुहल्ले के, दो बाइक जब्त
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2018 12:33:47 AM
मोतिहारी में झपटमार गिरोह के 5 गिरफ्तार, अधिकांश गुर्गें चांदमारी मुहल्ले के, दो बाइक जब्त

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

नगर थाना पुलिस ने झपटमारों के स्थानीय गिरोह का पर्दाफाश करने में भारी सफलता पाई है। पुलिस ने इस गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जिसमें अधिकांश सदस्य चांदमारी मुहल्ले के हैं। पुलिस ने इनके पास से दो बाइक व 10 स्मार्ट फोन जब्त किए हैं। दरअसल रविवार की देर शाम एक छात्रा का मोबाइल सेट इस गिरोह ने छीन लिए थे। संयोग से गश्ती दल ने मुजफ्फरपुर मिठनपुरा निवासी राजन कुमार को दबोच लिया था। जिसकी निशानदेही पर अन्य चार की गिरफ्तारी हो सकी है। हालांकि इनका सरगना न्यू चांदमारी निवासी छोटू कुमार व सन्नी कुमार अभी पुलिस पुलिस पकड़ से बाहर हैं। पुलिस उसकी गिरफ्तारी को छापेमारी कर रही है।
 
गिरफ्तार किए गये सदस्यगण-
 
1 राजन कुमार- मालीघाट, मिठनपुरा, मुजफ्फरपुर
2 भोला कुमार- चांदमारी
3 रितेश कुमार- चांदमारी
4 लड्डू उर्फ सूरज कुमार- चांदमारी
5 आशीष कुमार- चांदमारी
 
मुख्य सरगना की पुलिस को तलाश
 
इन्होंने पुलिस को झपटमारी व चोरी की कई घटनाओं में अपनी संलिप्तता बताई है। इन्होने यह भी बताया है कि इनका मुख्य सरगना न्यू चांदमारी निवासी छोटू कुमार व सन्नी कुमार हैं।
 
छात्रा का मोबाइल छीनना भाड़ी पड़ा-
 
दरअसल रविवार की देर शाम चांदमारी निवासी चंदा कुमारी अपने भाई के साथ चौक स्थित साइबर कैफे में आई थी। तभी एक बाइक पर सवार चार बदमाशों ने चंदा को थप्पड़ मारा। जब चंदा का संतुलन बिगड़ गया तो उसके मोबाइल को इन बदमाशों ने झपट लिए थे। इसके बाद चंदा ने शोर मचाना शुरू किया। मुहल्लेवालों ने इनका पीछा किया। तभी पुलिस गश्तीदल वहां पहंुच गया। पुलिस ने राजन कुमार को दबोच लिया। राजन की निशानदेही पर चारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS