ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
सुगौली थाने में हुई पदाधिकारियों की बैठक, थानाध्यक्ष ने कहा- सीएसपी संचलक नही करें लापरवाही
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2018 8:35:46 PM
सुगौली थाने में हुई पदाधिकारियों की बैठक, थानाध्यक्ष ने कहा- सीएसपी संचलक नही करें लापरवाही

सुगौली थाने में बैठक करते बैंककर्मी और अधिकारी। फोटो- देशवाणी

मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा।

राशि स्थानांतरण करने में आपकी जरा सी लापरवाही से एक बड़ी दुर्घटना हो सकती है। इस मामले बड़ी राशि एक जगह से दूसरी जगह ले जाने में जरा सा भी रिस्क नहीं लें। इसके लिए आप पुलिस की सेवा लें। तभी आप और आपके पास जमा धन सुरक्षित गंतव्य तक पहुंचेगा। उक्त बातें थाना परिसर में आयोजित सीएसपी संचालक, एलआईसी, बैंककर्मी और पेट्रोल पंपों के कर्मियों की एक बैठक को संबोधित करते हुए आरक्षी निरीक्षक संजय कुमार सुमन ने कही। 
हमेशा नियत समय पर व एक तरह के मुवमेंट से बचें-
इंस्पेक्टर संजय ने कहा कि बैंक से रुपये ले जाने और ले आने का भी हमेशा खयाल रखें कि आपके जाने और आने का समय हमेशा एक जैसा नहीं हो। इससे आप किसी संदिग्ध के रेकी से बचे रहेंगे। हमेशा पुलिसकर्मी पूरे थाना क्षेत्र के बैंकों की सुरक्षा का मोनिटरिंग करते रहते हैं। इसलिए जब कभी आपको पुलिस के सहयोग की जरूरत समझ आये तो सबसे पहले हमें सूचित करें। 
असुरक्षित महसूस होने पर लें पुलिस की मदद-
हम आपको सुरक्षित आपके गंतव्य तक छोड़ने में आपकी मदद करेंगे। वहीं थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी अपने अपने संस्थानों पर सीसीटीवी कैमरा अनिवार्य रूप से लगाएं। जिससे आपकी सुरक्षा के साथ साथ घटित घटना का जांच भी वैज्ञानिक तरीके से हो पाएगी। जिससे अपराधी को पकड़ने में आसानी होगी।

 मौके पर मुख्य रूप से एसबीआई सुगौली शाखा प्रबंधक अचिंत कुमार खवास, सीएसपी संचाल मुरारी झा, मनीष कुमार सिंह, कुंदन कुमार, दीपक मिश्रा, बृजेश चौरसिया व रविन्द्र कुमार सहित सभी अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS