ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी में पुलिस कस्टडी से बाइक चोरी के आरोपी फरार
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2018 8:13:23 PM
मोतिहारी में पुलिस कस्टडी से बाइक चोरी के आरोपी फरार

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
मोतिहारी सदर अस्पताल से शनिवार की सुबह बाइक चोरी के आराेपी सिकंदर पासवान पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। वह 26 जुलाई को बाइक चोरी के आरोप में मुफस्सिल के मधुबनी घाट के पास पकड़ा गया था। लोगों का कहना था कि उनके ही ग्रामीण भागेश्वर शर्मा की बाइक चोरी कर भाग रहा था। पकड़ीदयाल एसबीआई शाखा के पास से श्री शर्मा की बाइक चाेरी कर वह हमारे ही गांव की तरफ से भाग रहा था। तभी उन लोगों ने उसे बाइक के साथ देखकर दबोच लिया। बताया गया है कि ग्रामीणों की पिटाई से वह घायल हो गया था। जिससे पुलिस को उसे सदर अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था।
 

सिकंदर पासवान शिवहर जिले के श्यामपुर भटहां के चमइनिया गांव निवासी है। मुफस्सिल थाना प्रभारी अरविन्द प्रसाद ने नगर थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS