ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
केस छोड़े, नहीं तो अंजाम भुगतने को रहें तैयार, मोतिहारी के अधिवक्ता विनोद दूबे को जान से मारने की धमकी
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2018 11:00:00 PM
केस छोड़े, नहीं तो अंजाम भुगतने को रहें तैयार, मोतिहारी के अधिवक्ता विनोद दूबे को जान से मारने की धमकी

केस हारने पर जमीन की कीमत का 15 लाख वसूलने की दी चेतावनी.

रुपया नहीं मिलने पर अधिवक्ता सहित पूरे परिवार की हत्या की दी धमकी.
मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
दबंग अब अधिवक्तागण को भी धमकी देने लगे हैं। ऐसा ही वाक्या बुधवार को सामने आया। 
मोतिहारी सिविल कोर्ट के अधिवक्ता समाजसेवी विनोद दूबे के साथ बुधवार को दो लोगों ने दुर्व्यवहार किया। आरोपितों ने अधिवक्ता श्री दूबे सहित पूरे परिवार की हत्या कर देने की धमकी भी दी। घटना को ले अधिवक्ता के परिजन दहशत में हैं। इसको लेकर अधिवक्ता श्री दूबे ने अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर नगर थाने में आवेदन दिया है। उनका यह भी कहना है कि कार्रवाई में देर होने पर अधिवक्ता आंदोलन का रुख अख्तियार करेंगे।

मामले में अधिवक्ता ने नगर थाने में एक नामजद सहित दो लोगों पर रंगदारी के लिए हत्या की धमकी , धक्का-मुक्की, गाली-गलौज व न्यायिक कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई है। तुरकौलिया थाने के रघुनाथपर निवासी अधिवक्ता बिनोद कुमार दूबे ने पुलिस को बताया है कि बुधवार को घर से न्यायालय जाते समय बलुआ चौक के पास दो लोगों ने उन्हें रोक लिया, जिसमें एक व्यक्ति रघुनाथपुर का ही मनोज गिरि था, जबकि दूसरे व्यक्ति को वे नहीं पहचानते थे। उनके एक केस में मनोज गिरि दूसरा पक्ष है। मुदई का केस अधिवक्ता विनोद दूबे ही देखते हैं। दोनों ने उनको मुदई का केस छोड़ देने को कहा। जब इन्होंने इंकार किया, तो उनके साथ धक्का-मुक्की व गाली-गलौज की। आरोपितों ने उनसे कहा कि अगर उनकी जमीन का खरीदार मुकदमा हार गया तो जमीन की कीमत पन्द्रह लाख रुपये देनी होगी। रुपया नहीं देने पर पूरे परिवार सहित उनकी हत्या कर देने की धमकी दी। .

अधिवक्ता ने कहा है कि मनोज गिरि भू-माफिया है, जो मर्डर केस में जेल जा चुका है। नगर थानाध्यक्ष आनंद कुमार का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। वहीं आरोपित की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS