ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी व चिरैया से आधा दर्जन से अधिक गिरफ्तार, सबों पर लगा शराब पीने का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2018 12:24:37 AM
मोतिहारी व चिरैया से आधा दर्जन से अधिक गिरफ्तार, सबों पर लगा शराब पीने का आरोप

मोतिहारी देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

जिला के कई क्षेत्रों से 7 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि ये सभी शराब के नशे में थे। गिरफ्तार लोगों में कुछ पर शराब पीकर हंगामा करने का भी आरोप लगाया गया है। जिसमें तीन लोगों को चिरैया की थाना पुलिस ने पकड़ा है। जिसमें एक बाइक भी जब्त की गई है।

नगर थाना व मुफस्सिल पुलिस ने चार को पकड़ा-

शहर के सदर अस्पताल चौक के करीब नगर थाना पुलिस ने श्रीकृष्णनगर निवासी कुणाल सिंह नामक युवक को पुलिस ने बीती रात पकड़ा है। पुलिस का कहना है कि ये युवक शराब के नशे में था। दूसरी तरफ मिस्कॉट निवासी रमाकांत उर्फ रामएकबाल प्रसाद को भी शराब पीने के आरोप गिरफ्तार किया गया है। 

वहीं मुफस्सिल पुलिस ने भी दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मुफस्सिल के टिकुलिया निवासी रामप्रवेश सहनी व शिकारगंज के बेला निवासी राकेश राय को भी पुलिस ने शराब पीने के आरोप में पकड़ा है।


चिरैया से अर्चना रंजन के अनुसार-

  चिरैया पुलिस ने सोमवार को तीन लोगों को अलग-अलग जगहों से पकड़ जेल भेज दिया। इनपर भी शराब पीकर हंगामा करने का आरोप लगा है।

बुधवार को थानाध्यक्ष अवधेश कुमार मिश्रौलिया चौक के आस-पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। उसी क्रम में एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति को शराब के नशे में पाए जाने पर वाहन जब्त कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार दोनों व्यक्ति मुफ्फसिल थाना मोतिहारी के मछहां गांव निवासी सीताराम राम व इंदल कुमार है।

शराब पीकर हंगामा करने पर लोगों ने दी पुलिस को सूचना-

 चिरैया थाना क्षेत्र की खड़तरी मध्य पंचायत के सेनुवरिया गांव में शराब पीकर गाली गलौज व हंगामा करने के कारण स्थानीय लोगों की सूचना पर गांव के मुकेश कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। तीनों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चिरैया में जांच के उपरांत न्यायिक हिरासत में भेंज दिया गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS