ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मालिक की हत्या कर लूटी गयी स्कॉर्पियो रक्सौल में बरामद, चालक भी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2018 8:32:18 PM
मालिक की हत्या कर लूटी गयी स्कॉर्पियो रक्सौल में बरामद, चालक भी गिरफ्तार

मोतिहारी। रामगढ़वा। शेख लड्डू। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

रामगढ़वा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सुगौली से रक्सौल की ओर जा रही स्कार्पियो गाड़ी को रामगढ़वा रेलवे ढाला के समीप से बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि इसी साल फरवरी में रामगढ़वा से मालिक की हत्या कर स्कॉर्पियो लूट ली गयी थी। पुलिस ने स्कॉर्पियो के साथ उसके चालक को भी गिरफ्तार किया है।
 
 

टेम्पो का नम्बर लगा चला रहा था नेपाल में स्कॉर्पियो-

 हत्याकांड का उद्भेदन कर लिया गया है । मामले की जानकारी देते हुए रक्सौल डीएसपी संजय कुमार झा ने रविवार को बताया कि बीते 13 फरवरी को रामगढ़वा थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर मसना डीह गाँव के बीच रास्ते मे उजले रंग की स्कार्पियो को उसके मालिक सह चालक शिव जी सिंह की हत्या कर शव को फेक कर लूट ली थी। जिसके बाद उक्त लूटी हुई स्कार्पियो को भारत नेपाल सीमा पर नम्बर बदल कर भाड़े पर चलाया जा रहा था। जिसकी भनक रामगढ़वा थानाध्यक्ष राजेश कुमार को लगी। जिसके बाद इंस्पेक्टर उग्रनाथ झा,थानाध्यक्ष राजेश कुमार संयुक्त रूप से इस मामले की छानबीन शुरू की। छानबीन के क्रम में शनिवार को गुप्त सूचना मिली कि उजले रंग की स्कार्पियो जिसका रजि नम्बर बीर 05 पीए 3390 है। वह चोरी की है। जो सुगौली की ओर से रक्सौल जा रही है। इसकी सूचना मिलते थानाध्यक्ष राजेश कुमार व इंस्पेक्टर उग्रनाथ झा ने पुलिस बलों के साथ पीछा कर रेलवे ढाला के पास उक्त गाड़ी को पकड़ा जिसके बाद उक्त गाड़ी की कागजात व रजिस्ट्रेशन नम्बर को खंगाला गया तो गाड़ी का नम्बर टेम्पू का निकला। वहीं उसके बाद गाड़ी चालक को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गयी। तो स्कार्पियो लूट व शिवजी सिंह की हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकारी। जब्त स्कार्पियो के साथ गिरफ्तार नेपाल के परसा जिला के विष्णुपुरवा निवासी कमरुल होदा बताया गया है। एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार कमरुल होदा का आपराधी इतिहास खंगाला जा रहा है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS