ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
दहेज में बाइक नहीं मिलने पर विवाहिता की हत्या कर शव जलाया, घर छोड़ ससुरालवाले फरार
By Deshwani | Publish Date: 20/7/2018 9:11:49 PM
दहेज में बाइक नहीं मिलने पर विवाहिता की हत्या कर शव जलाया, घर छोड़ ससुरालवाले फरार


मामले में मृतक विवाहिता के भाई ने दर्ज कराई एफआईआर, पति सहित सात नामजद।
 
 
मोतिहारी/तुरकौलिया। आशा कुमारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

दहेज में बाइक नहीं मिलने से ससुरालवालों ने एक विवाहिता की हत्या कर शव जला दिया है। घटना जयसिंगपुर बैलघटी गांव की है। मामले में मृतक विवाहिता के भाई पश्चिम चंपारण जिले के मझौलिया थाना के भरवलिया गांव के लालबाबू दास ने थाने में आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस को दिये आवेदन में लालबाबू दास ने कहा है कि वे अपनी बहन चंद्रमा की शादी करीब एक वर्ष पूर्व बैलघटी गांव के बाबूलाल दास के पुत्र हरेंद्र दास से की थी। शादी के कुछ दिन बाद से चंद्रमा के ससुराल वालों द्वारा दहेज में एक बाइक व दुकान करने के लिए एक लाख रुपये की मांग करने लगे। रुपया नहीं मिलने पर चंद्रमा को शारीरिक रुप से प्रताड़ित करते थे।

गरीबी का हवाला दे समझाया था ससुरालवालों को-

बताया कि कई बार आकर अपनी गरीबी का हवाला देकर चंद्रमा के ससुरालवालों को समझाया था। लेकिन 18 जुलाई को उन्हें खबर मिली कि उनकी बहन की हत्या कर ससुरालवाले शव जला दिए है। आने पर देखे की चंद्रमा के ससुराल वाले घर बंद कर फरार हो गए है। मामले में पति हरेंद्र दास, भैसुर मोतीलाल दास, राजदेव दास, योगेंद्र दास, देवर महेंद्र दास, जेठानी मंजू देवी सहित सात लोगो को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपित घर छोड़ फरार है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS