ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कस्टम ने मोतिहारी के आदापुर से पकड़ा दो पिकअप वाहनों पर लदे मटर, दो चालक भी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2018 11:35:59 PM
कस्टम ने मोतिहारी के आदापुर से पकड़ा दो पिकअप वाहनों पर लदे मटर, दो चालक भी गिरफ्तार

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

मोतिहारी कस्टम ने रविवार को 6 हजार किलो मटर जब्त किए हैं। बताया गया है कि ये मटर दो पिकअप पर लदे हुए थे। दोनों पिकअप जब्त कर उनके ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। कस्टम सहायक आयुक्त शुभेन्दु सन्याल का कहना है कि दो पिकअप गाड़ियों पर लदे पिकअप को आदापुर में जब्त किया गया है। 
दो ड्राइवर गिरफ्तार 
कस्टम के पदाधिकारियों ने बताया कि पिकअप संख्या बीआर 05 जी 5134 और बीआर 05 जी 2042 को जब्त कर लिया गया है। इनके ड्राइवर आदापुर के कचुरवारी निवासी राजू कुमार व मकसूद आलम को भी गिरफ्तार किया गया है।
छापेमारी टीम में थे शामिल-
कस्मट के छापेमारी टीम में कस्टम अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार, इंस्पेक्टर आरके वर्मा व अभिषेक कुमार शामिल थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS