ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी से 7 तारीख को गायब पूर्व सरपंच पति व्यवसायी ओमप्रकाश सिंह का शव तुरकौलिया में मिला
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी से 7 तारीख को गायब पूर्व सरपंच पति व्यवसायी ओमप्रकाश सिंह का शव तुरकौलिया में मिला

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

बीते शनिवार 7 तारीख से शहर के अगरवा स्थित आवास से गायब हुए पूर्व सरपंच पति ओमप्रकाश सिंह का सोमवार को तुरकौलिया में शव बरामद हुआ है। बताया गया है कि गला रेतकर हत्या कर दी गई है।

पत्नी ने आज ही पुलिस को सूचना दी और शाम को मिली डेड बॉडी - 

आज ही उनकी पत्नी पूर्व सरपंच ने पुलिस को अपने पति की गुमशुदगी की सूचना दी थी। तभी शाम चार बजे तुरकौलिया पुलिस ने शंकर सरैया स्थित बनकट नहर के किनारे से उनका शव बरामद किया। हालांकि अभी तक उनका मोबाइल फोन व बाइक बरामद नहीं किए जा सके हैं। पुलिस उसे खोजने में  लगी है  

7 तारीख को अगरवा स्थित अपने डेरा से बाइक से निकले थे-

गिट्टी-बालू के सप्लायर ओमप्रकाश सिंह संग्रामपुर के मधुबनी गांव के निवासी थे। वे अपनी पत्नी उत्तरी मधुबनी की पूर्व सरपंच सावित्री देवी व 7 वर्षीय पुत्र पीयूष के साथ शहर के अगरवा मुहल्ले में डेरा लेकर रहते थे। बताया गया है कि बीते शनिवार को बाइक लेकर दिन के साढ़े ग्यारह बजे निकले थे। उसी दिन दोपहर करीब 2 बजे अपने किसी रिश्तेदार को फोन कर सूचना दी कि वे छपवा बैंक में जा रहे हैं। उसके बाद उनका फोन नहीं आया।

अगले दिन जब वे घर नहीं लौटे तब उनकी पत्नी को शंका हुई। उन्होंने अपने पति के गायब होने की सूचना पुलिस को दी। फिर करीब चार बजे उनका शव तुरकौलिया के शंकर सरैया में मिला।

सूद का भी करते थे करोबार-

 उनके करीबी सूत्रों का कहना है कि ओमप्रकाश सिंह सूद पर भी रुपयों का लेन-देन करते थे। उनका लाखों रुपया लोगों के पास है। आशंका जताई जा रही है कि रुपयों के लेन-देन में उनकी हत्या की गई होगी। हालांकि पुलिस का कहना है कि पड़ताल के बाद ही हत्या के सही कारणों का पता लगाया जा सकता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS