ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
जिले के सभी कॉलेजों में एबीवीपी चलाएगा सेल्फी विद कैम्पस, जानेगा छात्रों की समस्याएं
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2018 7:19:55 PM
जिले के सभी कॉलेजों में एबीवीपी चलाएगा सेल्फी विद कैम्पस, जानेगा छात्रों की समस्याएं

मोतिहारी के आरएसएस कार्यालय में एबीवीपी कार्यकर्ता। फोटो- देशवाणी।

 
मोतिहारी। न्यूज देशवाणी न्यूज नेटवर्क।


अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिले के तमाम कॉलेजों में "सेल्फी विद कैम्पस' अभियान चलाकर छात्रों की समस्याओं को जानेगा। फिर उसे एबीवीपी के एप पर डाला जाएजा। इस अभियान को लेकर स्थानीय RSS कार्यालय में रविवार को जिला बैठक रखी गई। बैठक में कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये योजना बनायी गयी। विस्तार रूप से सभी प्रखंडों के सभी  टेन प्लस टू स्कूल, कॉलेज और डिग्री कॉलेजों के बारे में चर्चा की गई और प्रमुख दायित्व बांटा गया। सेल्फी विथ कैंपस के माध्यम से सभी गांव से लेकर शहर के सभी कॉलेजों, स्कूलों में जाना है। इस बैठक में  विभाग संयोजक धनरंजन कुमार ने बताया कि सभी प्रमुख लोगो के साथ कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए युद्धस्तर पर लग कर इसे सफल बनना है। जिला संगठन मंत्री दीपक कुमार ने बताया कि जिले के 27 प्रखंडों में जा कर इस अभियान को सफल बनाना है।
  
वहीं नगर मंत्री रविकांत पाण्डेय ने बताया कि सेल्फी विथ कैंपस अभियान विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय योजना के अनुसार 30 जुलाई से 4 अगस्त तक विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं को जिले के सभी टेन प्लस टू सरकारी व प्राइवेट कैंपस में जाना है। कैम्पस के बच्चों से बात करके उनकी समस्याओं को जानकर उनके साथ सेल्फी फोटो खींचा जएगा। जिसे ABVP एप्प पर डालने का कार्यक्रम रखा गया है।

एमएस कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि ये कार्यक्रम छात्रों से सम्पर्क करने का अच्छा मौका है।
सेल्फी विद कैंपस के प्रभारी अभिषेक आर्यन ने इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साह जताया और सभी इकाइयों में प्रवास की बात कहीं।

नगरसहमंत्री निखिल प्रताप सिंह इस कार्यक्रम को महत्वपूर्ण बताया। मुंशी सिंह कॉलेज के छात्रसंघ महासचिव आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि इस अभियान से हर स्कूलों में जा कर सबों से मिलना एक नया अनुभव मिलेगा। मुंशी सिंह कॉलज के  छात्रसंघ प्रतिनिधि सह सहमंत्री उजाला कुमार ने इस अभियान को शिक्षा के झेत्र में नया बताया।

इस बैठक में गौरव कुमार, मनीष कुमार, प्रिंस कुमार, दिव्यांशु मिश्रा, जहाँगीर व राजा कुमार सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS