ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी के घोड़ासहन में स्कूली दो बच्चियों की गड्ढे के पानी में तैरती मिली लाश, एक दिन से थी लापता
By Deshwani | Publish Date: 6/7/2018 8:35:17 PM
मोतिहारी के घोड़ासहन में स्कूली दो बच्चियों की गड्ढे के पानी में तैरती मिली लाश, एक दिन से थी लापता

मृत बच्चियों के शव। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। घोड़ासहन। राजू सिंह। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
घोड़ासहन प्रखण्ड के कोरैया गांव में शुक्रवार की सुबह दो स्कूली छात्राओं की एक गड्ढे में लाश तैरते देख कोहराम मच गया। बताया गया है कि दोनों बच्चियां कल गुरुवार को गांव में स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय कोरैया स्कूल में पढ़ने के िलए निकली थी। तबसे दोनों लापता थी। लोगों ने आशंका जतायी है कि दोनों स्कूल जाने व लौटने के क्रम डूब होंगी। बच्चियों की लाश मिलने की सूचना पर परिजन में चित्कार मच गया।

मृतक बच्चियों की पहचान-

काजल कुमारी 6 वर्ष- D/o रमाकांत कुशवाहा, कोरैया लौखान, घोड़ासहन
आरती कुमारी 6 वर्ष- D/o संतोष कुशवाहा, कोरैया लौखान, घोड़ासहन
 
एक दिन पहले से दोनों बच्चियां थी लापता-

मृत छात्रा आरती कुमारी के दादा वीरेन्द्र कुशवाहा ने बताया कि स्कूल से देर शाम तक नहीं लौटने पर काफी खोज बीन की गयी। लेकिन दोनों के बारे मे कोई सुराग नही मिला। आज अहले सुबह इन दोनों का शव गड‍्ढे मे तैरने की खबर मिली। घटना की खबर मिलते ही  परिजनों के बीच चित्कार मच गया। सभी घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर दारोगा छोटेलाल पटवारी ने पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर गये। दोनों शवों को कब्जे मे कर थाना लाया।
 
स्कूल के प्रधानाचार्य ने कहा- दोनों बच्चियों का स्कूल में नामांकन नहीं था-

 विधालय के प्रधान शिक्षक शिवशंकर ठाकुर ने बताया कि दोनों बच्ची अनांमाकित है। विद्यालय में समय से कुछ पहले ही दोनों आयी थी। उन्होंने आशंका जतायी कि हो सकता है कि घटना घर जाने के क्रम मे घटित हुयी हो। घटना की सूचना पर राष्ट्रीय मानवाधिकार के अध्यक्ष प्रमोद कुशवाहा एंव अध्यक्ष मंगल कुशवाहा ने पीड़ित परिवार से मिलकर संत्वना दी। वहीं हर संभव सरकारी सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया। इधर ढाका विधान सभा के पूर्व प्रत्याशी रामपुकार सिन्हा व एम एलसी प्रतिनिधि लौकेश यादव ने संयुक्त तौर पर उक्त दोनों परिवार को सरकार से पांच पांच लाख रुपया मुआवजा देने की मांग किया है। पुलिस ने बताया कि शवों का पहचान कराकर परिजनो को सौपा दिया जायेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS