ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
छौरादानो में कई डायवर्सन पानी में डूबे आवागमन पूरी तरह ठप
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2018 9:24:05 PM
छौरादानो में कई डायवर्सन पानी में डूबे आवागमन पूरी तरह ठप

मोतिहारी। छौड़ादानों। अवध किशोर सिन्हा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

 पिछले दो दिनों से हो रही मुसलाधार बारिश से छौड़ादानो प्रखंड श्रेत्र में जन-जीवन अस्त ब्यस्त हो गया है। श्रेत्र में बाढ़ की आशंका बढ़ गयी है। बारिश के पानी से कई जगहों रास्ता अवरूद्ध है।
आदापुर-लखौरा पक्की सड़क में बन रहे नयी पुल पुलिया का डार्वसन पानी से डूबे रहने के कारण इस पथ पर अवागमन सोमवार को पूरी तरह ठप रहा। खासकर श्रेत्र के नरकटिया बाज़ार के आगे लौकाहा पेट्रोल पंप के पास बन रही पुलिया की दोनों तरफ सवारियों का जाम लगा रहा।
 
डायवर्सन की दाेनों तरफ की गाड़ीयां दूसरे तरफ दिन भर फंसी रही। बाइक को लोगों ने किसी तरह ठेलकर निकाल रहे थे।
फिलहाल संवेदक द्वारा जेसीबी से राबिश गिराने का कार्य किया जा रहा था। कल सुबह तक अवागमन चालू होने संभवना है। इसी तरह की समस्या कई डार्वसन के समीप होने की खबर मिली है। अगर संवेदक सक्रिय नहीं रहा तो आनेवाले बरसात के दिनों में जिला मुख्यालय से सम्पर्क कट सकता है,और लखौरा-आदापुर पथ बंद रहने की संभवना है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS