ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
चिरैया में वाहन की ठोकर से बाइक सवार की हुई मौत, सड़क पर घायल को पड़ा देख पैक्स अध्यक्ष ने पहुंचाया पीएचसी
By Deshwani | Publish Date: 30/6/2018 9:01:25 PM
चिरैया में वाहन की ठोकर से बाइक सवार की हुई मौत, सड़क पर घायल को पड़ा देख पैक्स अध्यक्ष ने पहुंचाया पीएचसी

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
 थानाक्षेत्र के मिश्रौलिया पेट्रौल पम्प के समीप मोतिहारी-ढाका स्टेट हाइवे पर शुक्रवार की रात्रि अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार की मौत हो गई। घायल बाइक सवार को एक जनप्रतिनिधि ने सड़क पड़ा देख उन्हें चिरैया पीएचएी पहुंचाया। वहां से उन्हे मोतिहारी रेफर किया गया। लेकिन मोतिहारी ले जाने के क्रम में उनकी रास्ते में ही मौत हो गई। हांलाकि पैक्स अध्यक्ष ने घायल को बचाने की कोई कसर नहीं छोड़ी। घायल के परिजन को इसकी सूचना भी पहुचवाई। लेकिन घायल बच नहीं पाए।

राधोपुर के पैक्स अध्यक्ष ने घायल को पहुंचाया पीएचसी, दिखाई मानवता-
उसी पथ से बरात जा रहे राघोपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष अवनीश कुमार ने एक अज्ञात व्यक्ति को रोड पर छटपटाते देख तुरंत इसकी सूचना स्थानीय थानाध्यक्ष अवधेश कुमार को दी। घटना की सूचना मिलते हीं स्थानीय पुलिस ने उसे प्राथमिक उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चिरैया में भर्ती कराया। घायल व्यक्ति की पॉकेट से निकले पहचान पत्र के अनुसार उक्त व्यक्ति का पहचान छौड़ादानो थानाक्षेत्र के जुआफर गांव का भोला महतो  के रूप में किया गया।

वहीं पैक्स अध्यक्ष अवनीश कुमार ने जुआफर के मुखिया सोनू कुमार को इस दुर्घटना की सूचना दी। मुखिया ने इसकी सूचना घायल भोला महतो के परिजनों को दी। घटना कु सूचना भोला महतो के परिजन स्थानीय पीएचसी पहुंचे। उनकी स्थिति को गम्भीर देख मोतिहारी के लिए निकल पड़े। जबकि रास्ते में हीं भोला महतो की मृत्यु हो गई। इस बावत थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि मृतक के भाई के आवेदन पर अज्ञात वाहन के विरूद्ध प्राथमिक दर्ज कर ली गई है व इसकी छानबीन की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS