ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी: आरटीआई एक्टिविस्ट की गोली मार कर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2018 5:41:09 PM
मोतिहारी: आरटीआई एक्टिविस्ट की गोली मार कर हत्या

 मोतिहारी। बिहार के मोतिहारी में पीपराकोठी थाने के मठबनवारी चौक के समीप अपराधियों ने मंगलवार को दिनदहाड़े एक आरटीआई एक्टिविस्ट की गोली मार दी गयी। आरटीआई के जरिये मामलों को उजागर करनेवाले एक्टिविस्ट राजेंद्र सिंह को गोली लगने से उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। घटना के बाद से इलाके में भय का माहौल बना हुआ है। 

राजेंद्र सिंह आरटीआई के जरिये एलआईसी घोटाले, शिक्षक नियुक्ति घोटाले सहित कई मामलों को उजागर किया था। सूत्रों की मानें, तो उन्होंने कई बार पुलिस के वरीय अधिकारियों और न्यायालय में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगायी थी, लेकिन इस पर कोई सुनवाई नहीं हो सकी थी।
 
राजेंद्र की हत्या उस वक्त कर दी गयी, जब वह मोटरसाइकिल से लौट रहे थे। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस- प्रशासन हरकत में आयी है। पुलिस पूरे मामले की जांच विभिन्न पहलुओं पर शुरू कर दी है। हत्या के कारणों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। हालांकि, इस पूरे घटना पर प्रशासन कुछ भी बोलने से बच रही है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS