ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
राजेश बने परिवर्तनकारी शिक्षक महासंघ के प्रखण्ड उपाध्यक्ष
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2018 8:28:55 PM
राजेश बने परिवर्तनकारी शिक्षक महासंघ के प्रखण्ड उपाध्यक्ष

डुमरियाघाट/ सुधांशु कुमार मनीष


थाना क्षेत्र के संकुल संसाधन केन्द्र राजकीय मध्यविद्यालय हुसेनी में मंगलवार को परिवर्तनकारी शिक्षक महासंघ की एक बैठक हुई। जिसकि अध्यक्षता संघ के प्रखण्ड अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने की। जहां सर्वसम्मति से राजेश कुमार को प्रखण्ड उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया।


इस अवसर पर शिक्षकों को संबोधित करते हुए प्रखण्ड अध्यक्ष श्री तिवारी ने कहा कि शिक्षकों के न्यायोचित व संबैधानिक हक एवं अधिकार के लिए संगठन सदैव संघर्ष करता रहेगा। अभी समान काम समान वेतन का मामला माननीय उच्चतम न्ययालय में चल रहा है। आशा ही नही पूर्ण विश्वास है कि कोर्ट का फैसला शिक्षकों के हित मे होगा।
मौके पर संघ के प्रखण्ड सचिव उपेन्द्र राय, महासचिव श्यामबाबू भगत, संयोजक अमन कुमार सुधांशु, संगठन सचिव राजन द्विवेदी, कोषाध्यक्ष शैलेश पाण्डेय, सुनीता कुमारी, प्रेमलता देवी, मनोज कुमार पासवान, भुनेश्वर पासवान समेत अन्य उपस्थित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS