ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
भाकपा सचिव सत्य नारायण ने कहा- 2019 में नरेंद्र मोदी सरकार का जाना तय
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2018 8:17:42 PM
भाकपा सचिव सत्य नारायण ने कहा- 2019 में नरेंद्र मोदी सरकार का जाना तय

मोतिहारी के रामगढ़वा में सभा को संबोधित करते भाकपा के राज्य सचिव

मोतिहारी। रामगढ़वा से शेख लड्डू।
 
आगामी लोक सभा चुनाव के बाद केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार का जाना तय है। क्योंकि झूठ की बुनियाद पर आप सत्ता में नही बने रह सकते है। उक्त बातें भाकपा के राज्य सचिव सत्य नारायण सिंह ने सोमवार को प्रखण्ड भाकपा के तत्वाधान में आयोजित भ्रष्टाचार प्रतिरोध मार्च सभा को संबोधित करते हुए कही।
 
अपने संबोधन के दौरान राज्य सचिव ने केंद्र व राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार जिस प्रकार 2014 में काला धन, युवाओं को रोजगार समेत मुद्दों के आधार पर सत्ता पर काबिज हुयी थी। लेकिन दुर्भाग्य है कि चार साल की सरकार की भी वही रही। प्रधानमंत्री को विदेश घूमने से फुर्सत ही नही है कि देश में भी कुछ काम है। वहीं राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार में गरीब जनता की नहीं चलती। अफसरशाही बेलगाम हो चुकी है। सभा को संबोधित करते हुए वरिष्ठ नेता कामरेड राधा मोहन सिंह ने कहा कि प्रखण्ड व अंचल कार्यालय में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। बिना रिश्वत का कोई भी काम नही हो रहा है। क्षेत्र के दो हजार गरीबों का वृद्धापेंशन अटक गया है। लेकिन कोई भी कर्मी बिना पैसा लिए काम नहीं कर रहा है। सभा की अध्यक्षता कामरेड राजेश शुक्ल ने की जबकि संचालन मुखिया कृष्णा सिंह ने किया। सम्बोधित करने वालो में  विक्की सिंह, नूरजहाँ खातून, अशोक यादव, विद्या सिंह, पवित्र राम, मुन्नी देवी, मुकेश सिंह, मोतीउर रजा व नरेश बैठा आदि थे ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS