ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
छेड़खानी का विरोध करने पर कोचिंग में घुस छात्रों को बेरहमी से पीटा, कोचिंग संचालक सहित तीन गंभीर घायल
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2018 10:39:42 PM
छेड़खानी का विरोध करने पर कोचिंग में घुस छात्रों को बेरहमी से पीटा, कोचिंग संचालक सहित तीन गंभीर घायल

मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा। 
अपेक्स कोचिंग में मारपीट को घुसे बाहरी छात्र - 
नगर पंचायत के समीप चल रहे अपेक्स कोचिंग सेंटर में पढ़ाई के दौरान बाहरी युवकों ने शनिवार को घुसकर जमकर छात्रों की पिटाई कर दी। वहीं कोचिंग के उपसकर व डेस्क-बेंच को तोड़-फोड़ दिए। 
 
कोचिंग संचालक व छात्र घायल-
बाहरी युवकों द्वारा किये गए पिटाई से कोचिंग संचालक सहित तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका पीएचसी में इलाज चल रहा है। जिसमे नगर के क़ानूटोला निवासी जोखन साह का पुत्र अनुज कुमार, मनोज कुमार का पुत्र विकास कुमार,  सुनील कुमार का पुत्र सोनू कुमार तथा कोचिंग संचालक अरविंद कुमार शामिल है।

पुलिस को दिया आवेदन-
मामले को ले कोचिंग संचालक द्वारा पुलिस को दिए आवेदन के अनुसार देवान चौक निवासी साहेब मिस्त्री का पुत्र अरबाज उर्फ बिट्टू, नौआडीह निवासी हारून खां के पुत्र फरीद, सिसवनीया टोला निवासी मोसाहिर अंसारी तथा स्टेशन रोड निवासी लालू आदि युवकों ने कोचिंग में घुसकर छात्रों की बुरी तरह से पिटाई की।  

पुलिस को दिए आवेदन में आरोप लगाया गया है। सभी आरोपी कोचिंग से निकलने वाली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करते है। जिसका विरोध किया गया था। इसी का बदला लेने के लिए इनलोगों ने एकसाथ घुसकर बुरी तरह से पीटा। जिसमें एक आरोपी मोसाहिर पूर्व में मध्य विद्यालय बालक में चावल की चोरी करने का आरोपी रहा है। जिसमें उसको पकड़कर जेल भी गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS