ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी की सिविल सोसायटी महात्मा गांधी केविवि की परिस्थितियों से अवगत होकर राष्ट्रपति को सौंपेगी रिपोर्ट
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2018 9:19:42 PM
मोतिहारी की सिविल सोसायटी महात्मा गांधी केविवि की परिस्थितियों से अवगत होकर राष्ट्रपति को सौंपेगी रिपोर्ट

मोतिहारी।
महात्मा गांधी केन्द्रीय विश्वविद्याल में प्राध्यापकों व वीसी के बीच चल रही खींचतान के माहौल से सिविल सोसायटी काफी आहत है। इसको लेकर बुधवार को सोसायटी की बैठक शहर के बेलीसराय स्थित दुर्गामंदिर परिसर में हुई। बैठक की अध्यक्षता सोसायटी के जिलाध्यक्ष भोलानाथ सिंह की अध्यक्षता में की गई।
 
 
बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि महात्मा गांधी केविवि उत्तर बिहार की एक मात्र केन्द्रीय विश्वविद्यालय है। जो यहां की जनता के आंदोलन का परिणाम है। कहा कि विश्वविद्यालय में चल रहे घटनक्रम से यहां की प्रबुद्ध जनता काफी चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि विश्विद्यालय का माहौल को किसी भी सूरत में प्रदूषित होने नहीं दिया जाएगा। किसी भी तरह के राजनीति का अड्डा नहीं बनने दिया जाएगा। इसके लिए जनता आगे आएगी। उन्होंने कहा कि बैठक में सदस्यों ने निर्णय लिया है कि शीध्र ही सोसायटी द्वारा पांच सदस्यीय कमेटी बनाई जाएगी। कमेटी विश्वविद्यालय की परिस्थितियों से अवगत होगी और उसकी रिपोर्ट राष्ट्रपति को सौंपेगी।
 

बैठक को गौरी शंकर प्रसाद, संजय ओझा सत्यार्थी, पुरुषोत्तम कुमार, तुलसी साह व सत्यम कुमार ने संबोधित किया। बैठक में प्रभाकर कुमार, सियाराम सिंह, रामचन्द्र सिंह, अवधेश कुमार श्रीवास्तव सहित कई गण्यमान्य लोग उपस्थित थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS