ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
पर्यावरण दिवस पर अभाविप ने लगाए पौधे, पर्यावरण को बचाने का लिया संकल्प
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2018 9:08:58 PM
पर्यावरण दिवस पर अभाविप ने लगाए पौधे, पर्यावरण को बचाने का लिया संकल्प

 
मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई द्वारा मोतिहारी के द्वारा मुंशी सिंह महाविद्यालय परिसर में विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पे पौधारोपण किया गया। इस अवसर पर राजन कुमार ने बताया कि पर्यावरण को सही रखने के लिए हर किसी को प्लास्टिक का त्याग करना चाहिए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुऐ नगर मंत्री रविकांत पाण्डेय ने बताया कि जिस प्रकार से पूरे विश्व में लगतार जल स्तर गिरने से पूरी दुनिया जल संकट से जूझ रही है। यह पेड़ों की अंधाधुध कटाई का नतीजा है। कहा कि पेड़ों बेहिसाब कटाई से पर्यावरण पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है। यह समाज के लोगों के लिए चिंतनीय है, पूरा पर्यावरण दिन प्रतिदिन दूषित हो रहा है। जिससे आए  दिन लोग रोगग्रस्त हो रहे है।  इसकी संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, इसके बारे में सभी लोगों को एक संकल्प लेना चाहिए कि अपने किसी भी शुभ अवसर  जैसे कि शादी हो या कोई भी कार्यक्रम के अवसर उपहार  रूप पौधा देना चाहिए और पैड़ पौधों का संरक्षण करना चाहिए।
आज के कार्यक्रम में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रियेश गौतम, मुंशी सिंह महाविद्यालय कॉलेज अध्यक्ष मुकेश कुमार, महासचिव आशीष रंजन, सोशल मीडिया प्रमुख अभिषेक आर्यन, प्रतिनिधि उजाला कुमार, दिव्यांशु, पुष्कर,रिशु, गौरव, अविनाश, जहांगीर आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS