ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
डुमरियाघाट में 233 कार्टन विदेशी शराब जब्त, कारोबार के आरोप में तीन गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 4/6/2018 9:30:31 PM
डुमरियाघाट में 233 कार्टन विदेशी शराब जब्त, कारोबार के आरोप में तीन गिरफ्तार

मोतिहारी के डुमरियाघाट में जब्त शराब व गिरफ्तार तीन शराब कारोबार के आरोपी। फोटो- देशवाणी।

डुमरियाघाट/ मोतिहारी/ सुधांशु कुमार मनीष।

पुलिस ने क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर डुमरियाघाट पुल के समीप रविवार की देर रात ईख लदी दो ट्रको में छुपाकर से ले जाए जा रहे 233 कार्टन विदेशी शराब के साथ तीन गिरफ्तार किया। गिरफ्तार शराब कारोबार के आरोपी उत्तरप्रदेश के बागपत जिले के सिंघवली अहीर गांव निवासी वजीद बसोद व बिनोली थाने के अर्जुन खपराना तथा नसीरुद्दीन बसोद बताया जाता है।
 
जानकारी के अनुसार डुमरियाघाट पुल पर पुलिस गस्त कर रही थी कि गोपालगंज के महम्मद पुर तरफ से आ रही डीसीएम ट्रक को शक के आधार पर जाँच की तो ईंख के अंदर छुपाकर रखे 233 कार्टूनों शराब मिली।

 233 कार्टन में 6132 बोतल विदेशी शराब मिली। बरामद सभी शराब हरियाणा निर्मित रॉयल स्टैग ब्रांड की 375 एमएल का 2352 बोतल, 180 एमएल की 2880 बोतल व 750 एमएल की 900 बोतल शराब बताई गई है। थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दूबे ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को मेडिकल जाँच के बाद जेल भेज दिया गया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS