ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
हरसिद्धि में मिली एक ही रजिस्ट्रेशन नम्बर की दो बोलेरो गाड़ी, असली व नकली की जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 4/6/2018 12:10:17 PM
हरसिद्धि में मिली एक ही रजिस्ट्रेशन नम्बर की दो बोलेरो गाड़ी, असली व नकली की जांच में जुटी पुलिस

 मोतीहारी/हरसिद्धि। आशा कुमारी।
 
एक ही रजिस्ट्रेसन नम्बर पर दो बोलेरो के चलने की सूचना पर पुलिस ने हरसिद्धि-छपवा पथ में हरसिद्धि बाजार से एक बलेरो को जप्त किया है। अब पुलिस जांच में जुटी है कि कौन गाड़ी असली और कौन नकली है। हालांकि दोनों के ऑनर अपनी गाड़ी को असली बता रहे हैं।
 
बोलेरो चालक डुमरियाघाट थाना के खजुरिया गांव के राजेश पासवान ने बताया कि वह अपनी गाड़ी से खजुरिया से बेला लेकर जा रहा था। ज्योंहि वह हरसिद्धि आया कि एक बोलोरो ने उन्हें रोका और उसपर से दो चार आदमी उतरे। गाड़ी को रोके और गाड़ी के कागजात की मांग की। राजेश पासवान का कहना है कि उसने देखा तो वह भी बोलेरो उसी नंबर की थी। जिन लोगों ने मेरी गाड़ी को रोका। उन्हीं लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर मेरी गाड़ी को जप्त कर ली और जांच शुरू कर दी है।
 
दूसरी गाड़ी हरसिद्धि पकड़िया निवासी स्वर्गीय बिहारी राय के पुत्र निरंजन कुमार राय की बताई जाती है। एक रजिस्ट्रेशन पर दो गाड़ी चल रही है। इसकी जानकारी गिरफ्तार राकेश पासवान ने दी। पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि दोनों गाड़ी के कागजात की जांच होगी तब पता चलेगा कि कौन अवैध गाड़ी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़िया से भी गाड़ी को  थाना लाया जा रहा है। मामले में जिला परिवहन पदाधिकारी के यहां पत्र भेज गाड़ी का सत्यापन कराया जाएगा कि कौन सही है और कौन गलत।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS