ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी, श्रीकृष्णनगर के अमित ने भिवानी में अपनी मेधा का दिखाया दम
By Deshwani | Publish Date: 2/6/2018 8:54:47 PM
मोतिहारी, श्रीकृष्णनगर के अमित ने भिवानी में अपनी मेधा का दिखाया दम

मोतिहारी के श्रीकृष्णनगर निवासी अमित कुमार सिंह। फाइल फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।


शहर के श्रीकृष्णनगर निवासी अमित ने भिवानी में अपनी मेधा का दम दिखाया है। सीबीएसई की 10 वीं में अमित कुमार सिंह ने 96 फीसदी अंक लाकर परिवार का नाम रौशन किया है। श्रीकृष्ण नगर निवासी मृत्युंजय कुमार सिंह व सुनीता सिंह के पुत्र अमित कुमार सिंह भिवानी, अलवर स्थित मॉडर्न पब्लिक स्कूल से पढ़ाई की है। अमित के इस उपलब्धी से इनके परिवार जश्न का माहौल है। शहर स्थित श्रीकृष्णनगर स्थित इनके आवास पर मिठाइयां बांटी गई। जश्न के इस माहौल में अमित के चाचा पंजाब नैशनल बैंक के पदाधिकारी अजय कुमार सिंह भी शरीक रहें। पदाधिकारी श्री सिंह ने बताया कि अमित शुरू से ही मेधावी छात्र रहे हैं। इन्हें पढ़ाई में विशेष रुचि रहती है। चाचा अजय सिंह ने अमित के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। उन्होंने अशीष दी है कि आगे चलकर अमित अपनी कामयाबी के शीर्ष पर पहुंचे और परिवार समाज व देश का नाम राैशन करे।
अमित ने अपने इस उपलब्धि का श्रेय अपने माता-पिता व गुरुजन को दिया है। अमित ने बताया कि अगर दृढ़ इच्छाशक्ति हो तो मनुष्य कुछ भी हासिल कर सकता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS