ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में जयमाता दी सवारी बस बालू लदे ट्रक से टकराई, कंडक्टर की मौत
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2018 3:57:20 PM
मोतिहारी में जयमाता दी सवारी बस बालू लदे ट्रक से टकराई, कंडक्टर की मौत

मोतिहारी में जयमाता दी सवारी बस दुर्घटनाग्रस्त। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी।
एनएच 28 ए पर शुक्रवार की सुबह पटना से आ रही सवारी बस बड़ा बरियापुर में बालू मंडी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें बस के कंडक्टर सुगौली के सुगांव निवासी नवी झा की मौत हो गई। जबकि बस पर सवार करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए है। घायलों में दैनिक जागरण के वरीष्ठ पत्रकार मृत्युंजय भारद्वाज भी शामिल हैं। इनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।
बताया गया है कि पटना से आ रही जय माता दी सवारी बस आज सुबह सड़क किनारे खड़ा बालू लदे ट्रक से टकरा गई। जिसमें बस के कंडक्टर की मौत हो गई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS