ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
दुकान के सामने गाड़ी लगा हो रही थी डिलीवरी, नेपाली शराब लदी आइटेन ग्रांड कार जब्त, कारोबारी फरार
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2018 3:26:22 PM
दुकान के सामने गाड़ी लगा हो रही थी डिलीवरी, नेपाली शराब लदी आइटेन ग्रांड कार जब्त, कारोबारी फरार

फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। रामगढ़वा। शेख लड्डू।


स्थानीय  लोगों  की सूचना पर पुलिस ने गुरुवार की देर रात नेपाली लीची फ्लेवर शराब लदी एक लक्जरी कार जब्त की है। पुलिस का कहना है कि कारोबारी के रूप में चिन्हित राजाबाबू व उसका भाई भागने सफल रहा है।

पुलिस ने बताया कि जब्त आइटेन ग्रांड कार रामगढ़वा बाजार मेन रोड स्थित दुलारी ज्वेलर्स के घर के पास से पकड़ी गई है। जिसमें 60 बोतल नेपाली लीची फलेवर गाड़ी के तहखाने में छिपा कर रखी गई थी। जबकि स्थानीय लोगों के अनुसार करीब 150 बोतल से अधिक नेपाली लीची फलेवर तहखाने में रखा गई थी। तीन कार्टून विदेशी शराब भी रखी गाई थी जो गाड़ी से उतार कर उसकी सप्लाइ की जा चुकी थी। जब्त कार जीतेन्द्र सर्राफ के पुत्र राजा बाबू सर्राफ के नाम रजिस्टर्ड है जिसका नंबर बीआर 05 डब्ल्यू 6669 है। 


एनएच 28 ए पर वाहन से अनलोड करना कारोबारी को पड़ा भारी


स्थानीय लोगों का कहना था कि वाहन करीब आधे घंटे से खड़ा था। जिसमें से विदेशी शराब का कार्टून उतारा जा रहा था। लेकिन जबतक पुलिस पहुंचती तो कार्टून में रखी गई शराब गाडी से उतर जा चुका था। लीची फलेवर  गाडी से उतरने ही वाला था। उसी दरम्यान थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह के निर्देश पर एएसआई राजीव रंजन झा, सहित चौधरी सहित अन्य सैफ बल पहंुचकर नेपाली लीची फलेवर के साथ कार को जब्त कर लिया। जबकि  शराब के कथित कारोबारी राजा बाबू व उसका भाई भागने में सफल रहा।


 शराब का कारोबार बहुत दिनों से चल रहा था


स्थानीय लोगों का कहना है कि नेपाल से रक्सौल हरैया के रास्ते रामगढ़वा में शराब की बडी खेप लाकर विभिन्न जगहों पर डिलीवरी दी जाती थी। सूत्रों की मानें तो इस कारोबारमें खाकी व खादी दोनों संलिप्त है। 
क्या बिहार सरकार के शराबबंदी कानून का पालन होगा या नहीं अब देखना है कि क्या कारोबारी को चिन्हित कर शराबबंदी कानून का पालन होगा या नहीं अब देखना बाकी है।


क्या कहते हैं थानाध्यक्ष


राजेश कुमार सिंह ने बताया कि शराबबंदी कानून का हर हाल में पालन होगा। कारोबारी को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल गाडी को हमेशा के लिए जब्त कर लिया गया है। उनहोंने बताया कि जब पुलिस की टीम  पहुंची तो गाडी में 60 बोतल नेपाली लीची फलेवर शराब थी।     

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS