ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिना ब्याज आसान किस्तों में मोतिहारी के टेलीफैक्स में मिल रहा स्मर्टफोन, प्रोसेसिंग चार्ज भी नहीं- दीपक अग्रवाल
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2018 11:20:44 AM
बिना ब्याज आसान किस्तों में मोतिहारी के टेलीफैक्स में मिल रहा स्मर्टफोन, प्रोसेसिंग चार्ज भी नहीं- दीपक अग्रवाल

मोतिहारी के मीना बाजार में टेलीफैक्स स्मार्ट फोन का एसी शो रूम। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। अब महंगा से महंगा मोबाइल फोन लेना काफी आसान  हो गया है। शहर के टेलीफैक्स नामक वर्षों पुरानी दुकान आसान किस्तों में स्मार्ट फोन उपलब्ध करा रही है। यह दुकान शहर के मेन रोड में रामजी प्रसाद ज्वेलर्स के सामने वाले मार्केट के अंदर स्थित है।
 
 
बड़े एसी शो रूम में टेलीफैक्स दुकान संचालित है। इतना ही नहीं Telefax के प्रोपराइटर रवि अग्रवाल व दीपक अग्रवाल ने यह भी दावा किया है कि उनसे सस्ता कहीं भी मोबाइल फोन उपलब्ध नहीं हो सकता है। उनका कहना है कि स्मार्ट फोन लेने से पहले Telefax में एक बार कीमत की जानकारी जरूर ले लें।

टेलीफैक्स TeleFax मोबाइल दुकान का पता-
रामजी प्रसाद ज्वेलर्स के सामने
मेन रोड, मोतिहारी। कृपया संपर्क करें- Mob- 98356 78910
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS