ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
प्रखंड महिला जद यू अध्यक्ष को दी जान से मारने की धमकी
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2018 9:27:27 PM
प्रखंड महिला जद यू अध्यक्ष को दी जान से मारने की धमकी

जदयू की महिला प्रकोष्ठ की प्रखण्ड अध्यक्ष मीरा देवी। फोटो- देशवाणी।


मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा।

सुगौली प्रखण्ड जदयू की महिला अध्यक्ष ने अपने ग्रामीण पर जान मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।  जदयू की महिला प्रकोष्ठ की प्रखण्ड अध्यक्ष मीरा देवी बताया है कि केस उठाने को लेकर उन्हें उक्त ग्राणीण द्वारा बार-बार धमकी दी जा रही है। धमकी की बात को लेकर जदयू नेता हाफिज मियां ने प्रखंड कमेटी की एक आवश्यक बैठक बुलाकर घटना पर रोष व्यक्त किया है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपी अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है।

प्रखंड अध्यक्ष ने बताया है कि उनके द्वारा पूर्व से किए गए केस के एक आरोपी ने केस नहीं उठाने को लेकर मंगलवार को प्रखंड कार्यालय के परिसर में खुलेआम जान से मारने की धमकी दी। मामले को लेकर महिला जदयू अध्यक्ष ने पुलिस से कार्रवाई करने की गुहार की है। अध्यक्ष मीरा देवी ने बताया है कि थाना के बौधा उनके गांव निवासी सराइल मिया ने बीते पिछले वर्ष अक्टूबर महीने में धान के खेत में केमिकल छिड़क फसल जला दी थी।  खेत मे लगे दो लीची के पेड़ भी काट दिया था। मामले को लेकर प्रखंड अध्यक्ष थाना को आवेदन दे प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिस केस को उठा लेने को लेकर इसराइल बराबर उन्हे जान से मारने की धमकी देता है। इस बाबत प्रखंड महिला जदयू अध्यक्ष मीरा देवी ने बताया कि यह व्यक्ति आपराधिक प्रवृत्ति का है। बताया कि बीते 16 मई को प्रखंड कार्यालय के समीप केस नहीं उठाने को ले उनके साथ दुर्व्यवहार किया था।  जान से मारने की धमकी भी दी थी। जिसपर उन्होंने थाना पुलिस को फिर से आवेदन दिया था। पर मामले मे किसी तरह की पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। जिससे मंगलवार को फिर से उसने प्रखंड कार्यालय आकर मुझे जान से मारने की धमकी दी है। जिसकी मौखिक शिकायत थाना प्रभारी से की है। इस बाबत प्रभारी थानाघ्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि महिला जदयू अध्यक्ष द्वारा किये गए शिकायत के आलोक मे मामले की छान बिन की जा रही है।
 वहीं प्रखंड अध्यक्ष हफ़ीज़ मियां ने तत्काल प्रखंड कमिटी की बैठक कर महिला नेत्री के साथ हुए इस मामले पर गहरा रोष ब्यक्त करते हुए उसके अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है। बैठक में मुख्य रूप से एकराम मियां,कबीर पटेल,जदयू सेवा दल के जिला उपाध्यक्ष बलिराम सिंह,रवि पटेल,शमीम अहमद,राकेश पटेल आदि उपस्थित थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS