ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
पीपराकोठी में सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर उतरते ही ट्रक ने मारी ठोकर, एक जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2018 8:19:27 PM
पीपराकोठी में सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर उतरते ही ट्रक ने मारी ठोकर, एक जख्मी

पीपराकोठी मुख्य चौराहा पर दुर्घटना के बाद इकट्टा हुए लोग व जख्मी। फोटो-देशवाणी।

मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा।
 
पीपराकोठी मुख्य चौराहा पर मंगलवार को सुबह 5:30 के आसपास तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक के लापरवाह चालक ने सड़क किनारे खड़ी दूसरे ट्रक के चालक को ठोकर मार दी।  ठोकर मरने के बाद मौके से ट्रक भाग निकला। स्थानीय लोगों व पुलिस के सहयोग से जख्मी चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी में भर्ती कराया गया है। जहाँ घायल ड्राइवर का इलाज चल रहा है। जख्मी ट्रक चालक कल्याणपुर थाना क्षेत्र के सेमरा बाजार निवासी रामएकबाल राय का पुत्र गुड्डू कुमार है।

गोरखपुर से आ रहा था ट्रक-

 बताया जाता है कि ट्रक संख्या बीआर 28बी 6025 के चालक गोरखपुर से अपनी गाड़ी लेकर आया था। उसने राजमार्ग 28, पीपराकोठी कल्याणपुर पथ के समीप अपने गाड़ी को लगाकर जैसे ही उतरा की पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक के लापरवाह चालक ने उसको जोरदार ठोकर मार कर दी। ठोकर मारने के बाद अपनी गाड़ी को लेकर भाग निकला। ठोकर इतनी जोरदार थी कि चालक को कुछ दूर तक ले जाकर फेका। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी चालक को सदर अस्पताल मोतिहारी में भर्ती कराया ।जहाँ ड्राइवर का इलाज चल रहा है। घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार रंजन ने बताया कि दर्घटना में घायल ट्रक चालक खतरे से बाहर है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS