ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के पकड़ीदयाल के किशोर की चरवाहों ने मिलकर की चाकू से हत्या
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी के पकड़ीदयाल के किशोर की चरवाहों ने मिलकर की चाकू से हत्या

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के रानीपुर नौरंगिया में 15 वर्षीय किशोर की चाकू मार कर हत्या कर दी गई। किशोर पकड़ीदयाल के थरबिटिया निवासी धर्मदेव सहनी का पुत्र शुभम कुमार था। बताया गया है कि चरवाहों से उसकी लड़ाई हो गई और सबने मिलकर उसकी लाठी-डंडों से उसकी पिटाई की चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी।


मिली खबर के अनुसार थरबिटिया का शुभम अपने चचरे भाई 9 वर्षीय अनिल के साथ बगल के गांव मधुबन के रानीपुर नौरंगिया में भैंस चराने गया हुआ था। तभी उसे अन्य लड़कों से उसकी लड़ाई हो गई। तभी कई लड़को ने मिलकर उसे लाठी-डंडों मारपीट की और चाकू घोंपकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे पकड़ीदयाल पीएचसी लाया जा रहा था। तभी उसेने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।  डीएसपी पकड़ीदयाल दिनेश कुमार पाण्डेय ने बताया है कि शुभम की लाश को थाने पर लाकर रखा गया है। मामले की जांच चल रही है। कल मंगलवार की सुबह शव को मोतिहारी पोस्टामॉर्टम के लिए भेजा जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS