ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
रक्सौल में व्यवसायी को बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटा
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2018 8:08:22 PM
रक्सौल में व्यवसायी को बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटा

रक्सौल के होटल में छापेमारी करती पुलिस। फोटो- देशवाणी।


रक्सौल। अनिल कुमार।

रविवार की  रात शहर के नागा रोड में 2 बाइक पर सवार लगभग 5 अज्ञात अपराधियों ने नागा रोड निवासी ज्वाला प्रसाद से हथियार के बल पर रुपयों का झोला झपट लिए।

 

ज्वाला प्रसाद ने बताया कि वे रात एक झोला में सब्जी लेकर अपने घर आ रहे थे तभी जेपी स्कूल से उतर एक गली में 2 बाईक पर सवार लगभग 5 अपराधियों ने उन्हें घेर लिया व हथियार सटा कर उनके हाथ में रखे झोले को पैसे का थैला समझ झपट कर काली मंदिर की ओर फरार हो गए। इस दौरान श्री ज्वाला गिर गए जिन्हें चोट भी लगी है। वहीं इसकी सूचना मिलते ही डीएसपी संजय कुमार झा, इंस्पेक्टर उग्रनाथ झा व हरैया थानाध्यक्ष कुमार रौशन घटनास्थल पर पहुँच मामले की जाँच में जुट गए। इसके लिए उन्होंने शहर के कई आवासीय होटलों में छापेमारी भी किया। जबकि अधिकारियों द्वारा जगह-जगह लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखा जा रहा है। एक सीसीटीवी के अनुसार अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद काली मंदिर गली होते हुए फरार हो गए। इंस्पेक्टर उग्रनाथ झा ने बताया कि थाना सहित हर जगह के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है ताकि अपराधी को चिन्हित किया जा सके।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS