ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
वाहन की ठोकर से चकिया में युवक की मौत, पीकअप जब्त, ड्राइवर फरार
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2018 11:00:00 PM
वाहन की ठोकर से चकिया में युवक की मौत, पीकअप जब्त, ड्राइवर फरार

मोतिहारी। चकिया। रूबी सिंह की रिपोर्ट।


 राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 104 पर चकिया थाना क्षेत्र के घासीपकड़ के निकट शुक्रवार की रात्रि एक पिकअप की ठोकर से 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक लालबाबू साह का पुत्र सिकंदर साह उर्फ सिक्का कुमार बताया गया है।
 बताया जाता है कि शाम में गांव के एक लड़के के साथ बनझुला चौक पर गया था। वापस लौटते समय वह एक पिकअप की चपेट में आ गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद लोगों ने खदेड़ कर वाहन को पकड़ लिया। लेकिन चालक भागने में सफल रहा। पिकअप बलोचक गांव का बताया जाता हैं। जिसकी चपेट में आ गया। शनिवार को पुलिस ने शव को जब्त कर अंत्यपरीक्षण के लिये मोतिहारी भेजते हुए अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS