ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
सीसीटीवी फुटेज व बैंक डिटेल से चला पता, सीएसपी संचालक से 1.32 लाख लूट का मामला निकला झूठा- थानाध्यक्ष
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2018 9:06:20 PM
सीसीटीवी फुटेज व बैंक डिटेल से चला पता, सीएसपी संचालक से 1.32 लाख लूट का मामला निकला झूठा- थानाध्यक्ष

मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा।

मंगलवार की शाम सीएसपी संचालक से 1. 35 लाख के लूट का मामला महज अफवाह निकला। सीएसपी संचालक ने ऐसी अफवाह अपने भाई के रुपये को हजम करने के लिए एक षडयंत्र की तहत नाटक रचा। फिर उसने लूट की बात को पुलिस को आवेदन देकर बताया। एेसा कहना है पीपराकोठी थानाध्यक्ष अभिषेक रंजन का। उन्होंने कहा है कि अब पुलिस संचालक के विरुद्ध धारा 182 एवं 211 के तहत कार्रवाई की जाएगी।

थानध्यक्ष ने सीसीटीवी फूटेज को खंगाला व बैंक डिटेल निकलवाई-

 संचालक द्वारा लूट की सूचना के बाद थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार रंजन हरकत में आये।  उसके बताये गये तथ्य पर जांच पड़ताल की। सबसे पहले सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। बैंक डिटेल निकली तो मामला ही पलट गया।
 और सचाई सामने आ गई।

भाई के रुपये को हजम करने के लिए बनाई गई योजना- अभिषेक रंजन

 उसने पहले रुपये को बैंक से निकालने की बात बतायी बाद में घर से ले जाने की बात बताई। तरह-तरह के बयान से मामला और संदिग्ध होता गया। तब हर बिंदु पर जांच के बाद मामला सामने आया कि भाई के रुपये को हजम करने के उदेश्य से ऐसी योजना बनाई गई। इस संबंध में थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार रंजन ने बताया कि संचालक ने भाई के रुपये को हजम करने के लिए ऐसा किया है। अब उसके विरुद्ध 182 एवं 211 के तहत कार्रवाई की जाएगी। ज्ञात हो कि मंगलवार की शाम थाना क्षेत्र के राजमार्ग 28 मधुछपरा पेट्रोल पंप के समीप आरबीएल बैंक के सीएसपी संचालक परशुरामपुर निवासी राजमोहन सिंह से दो बाइक पर सवार चार की संख्या में अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखाकर 1. 35 लाख रुपये की लूट कर पीपराकोठी की दिशा के तरफ भाग निकलने की बात बताई थी। सीएसपी संचालक ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की थी। उसने अपने आवेदन में बताया कि मैं मोतिहारी से घर जाने के क्रम एक बाइक पर सवार दो अपराधी मोतिहारी से ही पीछा कर रहे थे जबकि दूसरे बाइक पर सवार दो अन्य अपराधी जीवधारा से पीछा कर मधुछपरा पेट्रोल पंप के पास जबरन रोक कर पिस्टल का भय दिखाकर घटना का अंजाम देकर मेरे बाइक की चाभी निकाल कर पीपराकोठी दिशा के तरफ भाग निकले की बात कहते हुए आवेदन दिया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS