ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
बाल संरक्षण समिति की बैठक में बीडीओ ने बच्चों के भविष्य के लिए एकजूट होने की अपील की
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2018 8:23:07 PM
बाल संरक्षण समिति की बैठक में बीडीओ ने बच्चों के भविष्य के लिए एकजूट होने की अपील की


मोतिहारी। पताही। माधुरी रंजन।

पताही प्रखंड मुख्यालय स्थित ई किसान भवन में  बुधवार को प्रथम कॉन्सिल फॉर वल्नरेबल चिल्ड्रन के बैनर तले बाल संरक्षण समिति की एक बैठक हुई।  बैठक की अध्यक्षता प्रखंड विकास पदाधिकारी अमर कुमार ने की।  बैठक में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए श्री कुमार ने कहा कि बच्चों की सुरक्षा, उनके संरक्षण व अधिकार के लिए लोगों को एकजुट होकर सरकार की इस मुहिम को सफल बनाने का प्रयास किया जाना चाहिए। जिससे बच्चों का भविष्य उज्ज्वल होगा।
अगर अभियान के दौरान कोई भी डोरा बनने का कोशिश करता है। इसकी सूचना सर्वप्रथम प्रखंड मुख्यालय को सूचित करे डोरा बनने वाले व्यक्ति पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की  यदि हाट बाजार की दुकानों में 6 से 14 वर्ष के बच्चे को काम करते हुए पाए तो इसकी जानकारी प्रखंड मुख्यालय के सरकारी मोबाइल पर इसकी सूचना दें। मौके पर मुखिया कृष्ण मोहन कुमार सरपंच रामनिवास दूबे, जिला समन्वयक सुधीर कुमार राज्य समन्वयक सुरम्या सहानहन, नीतीश कुमार प्रभात कुमार जियालाल कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS