ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मतदाता सूची को लेकर छौड़ादानो में हुई बीएलओ की बैठक
By Deshwani | Publish Date: 22/5/2018 9:02:47 PM
मतदाता सूची को लेकर छौड़ादानो में हुई बीएलओ की बैठक

छौडादानों/मोतिहारी/अवध किशोर सिन्हा।

भारत निर्वाचन आयोग के 7 मई 18 के जारी पत्र के आलोक में मंगलवार को हेमराज उच्च विधालय के सभागार में प्रखंड के सभी बीएलओं की बैठक आयोजित की गयी। बैठक में बाहर से आये प्रशिक्षकों द्वारा आगामी 01 जनवरी 19की अर्हता तिथि के आधार पर निर्वाचक सूची में विशेष पुनर्रीक्षण कार्यक्रम के बारे बीएलओ को पूर्ण जानकारी दी गयी।
जानकारी के अनुसार घर-घर जाकर मृतक वोटर को मतदाता सूची से विलुप्त करना, नये वोटरों को विधिसंमत जोड़ना और जहां वोटरों की संख्या 1200 से अधिक है, वहां अलग दूसरा मतदाता सूची तैयार करना है।
बैठक की अध्यक्षता डीसीएलआर मनीष कुमार,रक्सौल ने की। मौकेपर अनुमंडल निर्वाची पदाधिकारी कपिल शर्मा,प्रभारी बीडिओ प्रभातरंजन,प्रखंड पंचायत-राज पदाधिकारी,पंचायत सुपरवाइजर, सचिव और बीएलओ ओमप्रकाश कुमार यादव,मणिभूषण कुमार,राजेश कुमार,चन्देश्वर राम आदि मौजूद थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS