ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
हरनरैना के किसान की हत्या को जुटे थे ढाका के पास कई बदमाश, तीन को दबोचा, 4 बाइक जब्त
By Deshwani | Publish Date: 21/5/2018 11:51:15 PM
हरनरैना के किसान की हत्या को जुटे थे ढाका के पास कई बदमाश, तीन को दबोचा, 4 बाइक जब्त

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी।
पूर्वी चम्पारण के चिरैया थाना क्षेत्र के शीतलपुर गांव के पास पुलिस टीम ने रेडकर तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि तीनों शातीर बदमाश हैं आैर ये शिकारगंज थाना के हरनारायणा के एक किसान की हत्या के लिए जुटे हुए थे। बताया कि इस गिरोह का मास्टरमाइंड शीतलपुर निवासी अमिताभ कुमार अपने अन्य शागिर्दाें के साथ अर्म्स लेकर फरार होने में सफल रहा है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने चार बाइक व दो मोबाइल भी जब्त किए हैं। पुलिस टीम सिकरहना डीएसपी की अगुवाई में रेडकर रही थी। जिसमें मोतिहारी नगर थाना सहित कई थानों की पुलिस शामिल थी।
गिरफ्तार किए गए-
1 पवन कुमार- परतापुर, चिरैया
2 हरिपाल गुप्ता- मधुबनी, चिरैया
3 धीरज कुमार- शीतल पट्टी, चिरैया
 
अमिताभ के बुलावे पर आए थे बदमाश-
 
पुलिस का कहना है कि इस गिरोह का मास्टरमाइंड चिरैया के शीतलपट‍्टी गांव निवासी अमिताभ कुमार ने बदमाशों को बुलाया था। सभी बदमाश शीतपट्टी के पास एक चिमनी भट्ठा के पास बीती रात को इकठ्ठा हुए थे। शीतलपट्टी गांव ढाका थाना के काफी नजदीक है। लेकिन इस गांव का थाना चिरैया है। बदमाशों के जुटने भनक ग्रामीण को लगी। इनका इस तरह से जुटना लोगों को संदिग्ध प्रतीत हुआ और इसकी सूचना पुलिस को दे दी।
 
डीएसपी सिकरहना के नेत‍ृत्व में गठित हुई छापेमारी टीम-
 
सूचना पर डीएसपी सिकरहना आलोक कुमार के नेतृत्व में छापेमारी टीम गठित हुई। इस टीम में डीएसपी के साथ इंस्पेक्टर अमरेन्द्र कुमार, ढाका थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अर्जुन कुमार, चिरैया थानाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार के साथ मोतिहारी नगर थाना के दारोगा व पुलिस बल शामिल थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS