ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
गोलमिर्च लदी पिकअप वैन लूटकांड में चिरैया पुलिस ने गोरेगांवा के युवक को पकड़ा, वैगन आर जब्त
By Deshwani | Publish Date: 21/5/2018 8:46:53 PM
गोलमिर्च लदी पिकअप वैन लूटकांड में चिरैया पुलिस ने गोरेगांवा के युवक को पकड़ा, वैगन आर जब्त

 
मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।


चिरैया पुलिस ने गोलमिर्च लदी पिकअप वैन लूटकांड के आरोपी को ढाका रजिस्ट्री ऑफिस के पास से गिरफ्तार किया है। विगत 22 जनवरी की रात ढाका-मोतिहारी स्टेट हाइवे के परतापुर पुल के पास से हथियार बंद बदमाशों  ने गोलमिर्च लदी पीकअप वैन लूट ली थी। पुलिस ने लूटकांड के आरोपी के साथ मारुति वैगनआर गाड़ी भी जब्त की है। गिरफ्तार युवक कुंडवा चैनपुर निवासी वरुण सिंह बताया गया है। पुलिस इस आरोपी से गहन पूछताछ कर रही है। इसकी निशानदेही पर पुलिस जगह-जगह रेड कर रही है।
लूटकांड के अन्य सहयोगियों का नाम पुलिस ने रखा गुप्त-
 जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए स्थानीय पुलिस ने मोबाईल लोकेशन के आधार पर एक अपराधी को ढाका रजिस्ट्री ऑफिस के पास से गिरफ्तार किया गया है। साथ ही पुलिस ने एक वैगन आर गाड़ी जिसकी संख्या-BR06BK-4730 को पुलिस ने जप्त कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पकड़ा गया आरोपी कुडवां चैनपुर थाना क्षेत्र के गोरेगांवा निवासी वरुण सिंह है। पुलिस का कहना है कि वरुण ने गहन पूछताछ में स्वीकारोक्ति बयान में लूटकांड के सहयोगियों के नामों का खुलासा किया है। पुलिस ने उन नामों को फिलहाल गुप्त रखकर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं।
घोड़ासहन के अगरवा गांव निवासी व्यवसायी ने दर्ज कराई थी एफआईआर-
 गोल मिर्च के थोक बिक्रेता व घोङासहन थाना क्षेत्र के अगरवा गांव निवासी अरविन्द कुमार ने पीकअप वैन लूट मामले को लेकर स्थानीय थाना मे प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस का कहना है कि गंगापीपर गांव निवासी अंशु सिंह, बंसतपुर गांव निवासी चन्दन कुमार व सुबोध कुमार सिंह ने हथियार के बल पर पीक अप वैन को लूटा गया था। पुलिस के अनुसार तीनों  पेशेवर बदमाश के रूप में जाने जाते हैं।
अंशु सिंह पर दर्ज हैं दर्जनभर मामले-
 अंशु सिंह के विरुद्ध करीब आधा दर्जन मामला थाना मे दर्ज हैं। जो अभी लंम्बित चल रहा हैं। गिरफ्तार वरुण ने बताया कि नेपाल व भारत की बोर्डर पर समानों को इस पार से उस पार कराने का काम भी वह कराता है। इसकी पुष्टि करते हुये थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि इस मामले गिरफ्तारी बहुत नाटकीय ढंग से हुआ है। गिरफ्तार अपराधी के निशानदेही पर लगातार छापेमारी चल रहा है। इस काण्ड मे सात अपराधी की हाथ हैं।जिसकी गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही हैं। इन सभी बदमाशों की पहचान कर ली गई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS