ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
रणविजय स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट का मंत्री राणा रणधीर ने किया उद्घाटन, कहा- तेतरिया में बनेगा स्टेडियम
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2018 8:04:14 PM
रणविजय स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट का मंत्री राणा रणधीर ने किया उद्घाटन, कहा- तेतरिया में बनेगा स्टेडियम

क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्धाटन करते मंत्री राणा रणधीर सिंह। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। कल्याणपुर।

बिहार सरकार के सबसे युवा मंत्री राणा रणधीर सिंह ने तेतरिया मे स्वर्गीय रणविजय स्मृति टीपीएल जिला स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया। इस मौके पर खिलाड़ी को संबोधित करते हुए कहा कि खेल से शारीरिक, मानसिक और आपसी सौहार्द का विकास होता है। उन्होंने तेतरिया मे स्टेडियम निर्माण की घोषणा की। कहा कि सरकार खेल और खिलाड़ी को बढ़ावा देने के लिए प्रयासरत है। खिलाड़ी से परिचय प्राप्त करते हुए खेल को  अनुशासन तथा खेल भावना से खेलने की सलाह दी।


मौके पर पीपरा के पूर्व प्रत्याशी सुबोध यादव, प्रखंड प्रमुख विनय कुमार यादव, राधामोहन यादव, रवींद्र यादव उर्फ बाबा यादव, अवधेश कुमार यादव व थाना प्रभारी ललित कुमार सिंह  ने भी अपने विचार रखे। पहला  उद्घाटन मैच कांटी बनाम ढाका के बीच खेला गया। टूर्नामेंट की सफलता के लिए गठित आयोजन समिति के कमल गुप्ता, मुकेश कुमार, दीपक कुमार जयप्रकाश सहित अन्य लोग की सराहनीय भूमिका निभाई ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS