ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
अभाविप का प्रांतीय अधिवेशन 9 से, तैयारी को लेकर पदाधिकारिेयों का मोतिहारी दौरा शुरू
By Deshwani | Publish Date: 19/5/2018 8:04:55 PM
अभाविप का प्रांतीय अधिवेशन 9 से, तैयारी को लेकर पदाधिकारिेयों का मोतिहारी दौरा शुरू

अभाविप के पदाधिकारी के साथ स्थानीय नेता। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

मोतिहारी में अभाविप के प्रांतीय अधिवेशन को लेकर अधिकारियों का मोतिहारी में आगमन शुरू हो गया है। यह अधिवेशन शहर के एमएस कॉलेज में 9 जून से 12 जून तक चलेगा। इसको लेकर प्रांतीय संगठन सचिव निखिल रंजन शनिवार को माेतिहारी  पहुंचे। उन्होंने शहर के ज्ञान बाबू चौक स्थित आरएसएस कार्यालय में संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। श्री रंजन ने कार्यक्रम की सफलता के लिए कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण टिप्स दिए।

कार्यक्रम में होंगे राष्ट्रीय स्तर के नेता शरीक-

संगठन सचिव श्री रंजन ने  बताया कि कार्यक्रम में संगठन के राष्ट्रीय संगठन मंत्री रघुनंदन जी व राष्ट्रीय महामंत्री आशीष चौहान के अलावा पिछले वर्ष जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष पद प्रत्याशी एवं राष्ट्रीय मंत्री सुश्री निधि त्रिपाठी सहित कई राष्ट्रीय क्षेत्रीय पदाधिकारी कार्यक्रम में भाग लेंगे। 9 से 12 जून तक का कार्यक्रम एमएस कॉलेज में ही संपन्न होगा ।
बैठक में बिहार विश्वविद्यालय प्रमुख सह सीनेटर नीरज कुमार , नगर मंत्री रविकांत पाण्डेय, राजन कुमार, अखिलेश मिश्रा, सौरभ कुमार, दिव्यांशु मिश्रा, दीपक कुमार आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।
जो इस बार मोतिहारी में 9 से 12 जून तक होना है उसको लेकर क्षेत्रीय संगठन मंत्री श्री निखिल रंजन का मोतिहारी में प्रवास हुआ और आरएसएस कार्यालय में संगठन के महत्वपूर्ण कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उन्हें कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जरूरी टिप्स दिए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS