ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
जातिसूचक अपशब्द बोलने व मारपीट करने का पंस सदस्य ने चिरैया सीओ पर लगाया आरोप
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2018 8:30:21 PM
जातिसूचक अपशब्द बोलने व मारपीट करने का पंस सदस्य ने  चिरैया सीओ पर लगाया आरोप

 
मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।
 
 प्रखंड की खड़तरी मध्य पंचायत के पंचायत समिति संख्या 13 के समिति सदस्य अशोक पासवान ने अंचलाधिकारी मो. रेयाज शाहिद के विरुद्ध चिरैया थाने में आवेदन दिया है। आवेदन में आरोप आरोप लगाया है कि अंचलाधिकारी ने उनके साथ कार्यालय में मारपीट, गाली-गलौज करने व जातिसूचक गाली देने के साथ मार कर बर्बाद कर देने की धमकी भी दी है।
 
बाढ़ से क्षतिग्रस्त मकान की मुआवजा के लिए गये थे कार्यालय-
 
उक्त आवेदन में पंसस अशोक पासवान ने लिखा है कि पिछले वर्ष आई बाढ़ की विभीषिका में खड़तरी गांव के मोसाफिर पासवान का एसवेस्टस का घर क्षतिग्रस्त हो गया था। जिसके क्षतिपूर्ति के लिए मोसाफिर पासवान ने अंचलाधिकारी मो.रेयाज शाहिद को आवेदन दिया था। उस वक्त सीओ ने पंचायत समिति सदस्य को कार्यालय में बुलाकर लाने व क्षति की पुष्टि कराने की बात कही थी। इसके बाद मैं मोसाफिर पासवान के साथ कार्यालय में जाकर बाढ़ से हुई क्षति की पुष्टि कर दी। बताया कि बावजूद इसके वे और मोसाफिर पासवान लगातार क्षतिपूर्ति के लिए सीओ से मिलता रहे, लेकिन सीओ लगातार दोनों को आज-कल कर टहलाते रहे।

जाति सूचक गाली देने का आरोप-

पुन: जब वे शुक्रवार को सीओ के कार्यालय में पहुंच उक्त क्षतिपूर्ति की राशि निर्गत करने के संबंध में बात किया तो वह आग बबूला हो गए और सीओ ने उनको और मोसाफिर पासवान को जाति सूचक गाली-गलौज किया। सीओ ने कहा कि जाओ और हेलीकॉप्टर वाले से क्षतिपूर्ति लो। जब दोनों ने सीओ को गाली देने से मना किया तो सीओ ने हम दोनों के साथ लपर-थप्पड़ से मार दीवाल से टकराया। इसके बाद मुंह पर थूकते हुए बोले कि भागो मार-पीटकर बर्वाद कर दूंगा। इसके बाद स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ईलाज कराया।

सत्यता की जांच के बाद की जाएगी कार्यवाई- थानाध्यक्ष

 इधर थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। इसकी सत्यता की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सीओ ने कहा- आरोप बेबुनियाद, रोजा के समय गाली देना तो दूर, ऐसी बाते सोंचना भी गलत है
 
इधर सीओ मो. रेयाज शाहिद से इस बावत पूछे जाने पर इसे सिरे से खारीज करते हुए बताया कि अशोक पासवान आए हुए थे। बताया कि उन्होंने गार्ड को कह रखा था कि किसी को अंदर भेजने से पहले पहले हमसे परमिशन लेकर अंदर भेजना है। यह बात उन्हें कहीं बुरा लगा हो। लेकिन हम दोनों के बीच बात तो पूरी तरह सौहार्दपूर्ण हुई है। इस तरह की कोई बात हम दोनों के बीच में नही हुई है। कहा कि उन्होने तो उनके क्षतिपूर्ति के लिए दिए गए आवेदन के संबंध में उन्हें बता दिया है कि हमने आपके आवेदन को अनुशंसित कर जिला को भेंज दिया दिया गया है। जिला से जैसा आदेश प्राप्त होगा वैसा किया जएगा। वैसे भी हमरा अभी रोजा चल रहा है और इस पीरियड में इस तरह का बात करना तो दूर सोचना हराम की बात है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS