ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
सुगौली में आग से तीन घर जले, किशोरी झुलसी
By Deshwani | Publish Date: 15/5/2018 7:55:18 PM
सुगौली में आग से तीन घर जले, किशोरी झुलसी

आग से हुए नुकसान का जायजा लेते जनप्रतिनिधि। फोटो- देशवाणी।


मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा।

सुगौली की दक्षिणी सुगांव पंचायत के कोबेया गांव में सोमवार देर रात अचानक लगी आग से तीन घर पूरी तरह से जल गए। इस अगलगी में एक किशोरी झुलसकर घायल हो गई।

 आग की लपट इतनी तेज थी कि घर से कुछ भी निकाला नहीं जा सका है। आग की लपट देख दौड़े ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाई। बुझाने के क्रम में एक लड़की झुलस गई। जिसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए पीएचसी भेजा। झुलसी लड़की विनोद साह की पुत्री गुड़िया कुमारी (16) बताई जाती है।
 
 आग से जले घर मे रँभु साह, सुरेन्द्र साह तथा कृष्णा साह का घर शामिल है। इस बाबत मुखिया प्रभाकर मिश्र ने बताया कि आग से इन तीनों परिवारों को काफी क्षति हुई है। तत्काल राहत को ले स्थानीय स्तर पर व्यवस्था की जा रही है। वहीं सीओ बदरी प्रसाद गुप्ता ने बताया कि आग से हुई क्षति का आकलन करने कर्मचारी को भेजा गया है। जांच रिपोर्ट प्राप्त होते ही उन्हें सरकारी सहायता उपलब्ध कराई जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS