ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
जिलाधिकारी के निर्देश पर घोड़ासन में आधा दर्जन कार्यालयों का औचक निरीक्षण
By Deshwani | Publish Date: 9/5/2018 8:34:15 PM
जिलाधिकारी के निर्देश पर घोड़ासन में आधा दर्जन कार्यालयों का औचक निरीक्षण

मोतिहारी। घोड़ासहन। राजू सिंह।

जिलाधिकारी के निर्देश पर बुधवार को मेंटर पदाधिकारी मो. मुस्ताक के द्वारा स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सहित करीब आधा दर्जन कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया गया। प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में लेबर रूम, ओपीडी का निरीक्षण सहित कई फाईलों को खंगाला गया तथा कर्मियों से पूछ-ताछ की गईं। वहीं उपस्थिति पंजी में एक कर्मी शंम्भू बैठा अनुपस्थित मिले। वहीं मरीजों से उनका हाल-चाल जाना व हॉस्पिटल के द्वारा उपलब्ध कराए जा रहे सुविधाओं के संबंध में जानकारी ली।
दूसरी ओर मेंटर पदाधिकारी श्री मुस्ताक द्वारा प्रखंड के आरटीपीएस कार्यालय, अंचल कार्यालय व एफसीआई गोदाम का भी औचक निरीक्षण किया गया। वहीं भेलवा पंचायत में पहुंच नल-जल योजना की भी जानकारी ली और कार्य में तेजी लाने की बात कही। वहीं पदाधिकारी के औचक निरीक्षण से प्रखंड क्षेत्र के सभी कार्यालयों में हड़कम्प मचा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS