ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में छात्रों से भरी स्कूल बस व कार में आमने-सामने की टक्कर, 6 बच्चें घायल
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2018 11:44:57 PM
मोतिहारी में छात्रों से भरी स्कूल बस व कार में आमने-सामने की टक्कर, 6 बच्चें घायल

  मोतिहारी। एनच 28 ए पर टाटा मोटर्स के समीप बुधवार को स्कूल बस व कार में आमने-सामने की टक्कर में 6 छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी बच्चों का इलाज शहर के दो निजी नर्सिंग होम में कराया जा रहा है। 

घायल छात्र-छात्रों के नाम-
   
खुशबू कुमारी- गोढ़वा पिता- 
करिश्मा कुमारी-गोढ़वा, पिता- डॉ मदन राय
प्रशांत कुमार-गोढ़वा, पिता-अमरेश चौधरी 
विकेश कुमार-गोढ़वा, पिता-रमेश चौधरी
कामनी कुमारी-गोढ़वा, पिता- जमादार विश्वास
रणवीर कुमार-छतौनी बाजार, पिता-स्व निर्मल विश्वास।
खुशबू को उज्ज्वल नर्सिंग होम में भर्ती किया गया है वहीं बाकी सभी का इलाज मणि हॉस्पीटल में चल रहा है।
कुल्हुअरवा के इंडियन इंटनेशनल पब्लिक स्कूल की बस में सवार थे 15 छात्र-
स्कूल बस मोतिहारी के कोल्हुअरवा स्थित इंडियन इंटरनेशनल नाम स्कूल की टाटा मैजिक गाड़ी नम्बर बीआर 05 पीए-33642 थी। स्कूल बस में अधिकाश बच्चे गोढ़वा निवासी सवार थे। स्कूल बस छात्रों उनके घरों से लेकर स्कूल जा रही थी कि रास्ते में एनएच 28 ए पर टाटा मोटर्स के समीप सुगौली के मनसिंघा से पटना जा रही मारुति स्विफ्ट डिजायर से आमने सामने की टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में स्कूल बस का ड्राइवर गोढ़वा निवासी प्रभु भी घायल हो गया है। लेकिन वह फरार बताया गया है।
स्विफ्ट सुगौली के मनसिंघा का-
बताया जा रहा है कि झारखंड रजिस्ट्रेशन की मारुति स्विफ्ट डिजाएर को सुगौली मनसिंघा के मेराज चला रहे थे। उनके साथ हामिद नामक व्यक्ति भी सवार बताया गया है। दोनों सुगौली से पटना जा रहे थे। स्विफ्ट डिजायर का नम्बर जेएच 08 बी 3642 बताया गया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS