ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
सुगौली में अज्ञात वाहन की ठोकर से साइकिल सवार व्यवसायी की मौत
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2018 11:00:00 PM
सुगौली में अज्ञात वाहन की ठोकर से साइकिल सवार व्यवसायी की मौत

मौत की सूचना पर रोते बिलखते परिजन। फोटो देशवाणी।

छपवा बेतिया राजमार्ग 28 बी के फुलवरिया नयकाटोला के समीप की घटना।

मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा।

बेतिया-छपवा पथ में एनएच 28 बी पर अज्ञात वाहन की ठोकर से साइकिल सवार हीरा साह 55 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गये। जिनकी इलाज के लिए मोतिहारी ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई। वे उत्तरी श्रीपुर के गोपलपुर निवासी थे।


दुकान बंदकर देर रात साइकिल से घर जा रहे थे तभी हुए दुर्घटना के शिकार-


मिली जानकारी के अनुसार हीरा साह(55) थाना के छपवा स्थित अपनी दुकान बंद कर उत्तरी श्रीपुर के गोपालपुर स्थित अपने घर जा रहे थे। जिस दौरान फुलवरिया और नयकाटोला के बीच राजमार्ग 28 बी पर अज्ञात वाहन की ठोकर से गंभीर रूप से घायल हो गये। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हीरा साह काफी देर तक घायल अवस्था में सड़क पर पड़े रहे। जिसके बाद सड़क से गुजर रहे एक ट्रक के चालक ने नयकाटोला के पास सड़क किनारे खड़े लोगों को इस दुर्घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने उनकी पहचान कर उनके घरवालों को उनके घायल होने की सूचना दी।


इलाज के लिए मोतिहारी ले जाने के क्रम में हो गई मौत, पूरे गांव में गम का माहौल-


 ठोकर लगने से उनके सिर,नाक,कान व मुंह से काफी मात्रा में खून गिर चुका था। आनन-फानन में उनके घर से पहुंचे परिजन ने उन्हें तत्काल सुगौली पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से गंभीर स्थिति में मोतिहारी रेफर किये जाने के बाद छपवा पहुंचते उनकी मौत हो गयी।


घर के खर्चाें के लिए हीरा साह पर निर्भर था उनका पूरा परिवार-


उन्हें चार बेटी व तीन बेटे हैं। सबकी शादी हो गयी है। उनकी मौत की खबर से घर मे मची चीख पुकार से आसपास का पूरे गांव में गम का माहौल है। पत्नी,बेटे और बहुओं का रो-रो कर बुरा हाल है। इस बाबत मुखिया मीना देवी ने बताया कि इनके भरोसे ही इनका पूरा परिवार चल रहा था। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि घटना स्थल से मृतक की साइकिल सहित बाइक का टूटा इंडिकेटर, हेड लाइट का शीशा, हैंडल का मूंठ और चप्पल बरामद किया गया है। जिससे बाइक से हुई दुर्घटना प्रतीत होता है। मामले को ले प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS