ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिजली सबस्टेशन का विधायक ने किया उद्धाटन, कहा- ग्रामीण क्षेत्रों के प्रत्येक घरों में मिलेगी 22 घण्टे बिजली
By Deshwani | Publish Date: 4/5/2018 11:00:00 PM
बिजली सबस्टेशन का विधायक ने किया उद्धाटन, कहा- ग्रामीण क्षेत्रों के प्रत्येक घरों में मिलेगी 22 घण्टे बिजली

रामगढ़वा में विद्युत सबस्टेश का उद्धाटन करते विधायक रामचन्द्र सहनी व अन्य। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। रामगढ़वा। शेख लड्डू।
 
ग्रामीण क्षेत्रों के हर घरों को अब निर्बाध रूप से बिजली मिलेगी। किसी भी गाँव कस्बे का एक भी घर अब बिजली की रोशनी से बंचित नहीं रहेगा। इसके लिए केन्द्र व राज्य की दोनों सरकारें कृत संकल्पित है। उक्त बातें स्थानीय विधायक सह पूर्व राज्यमंत्री रामचन्द्र सहनी ने प्रखण्ड परिसर में बने बिजली सब स्टेशन के उद्घाटन के बाद उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहीं।
 
 निर्बाध बिजली आपूर्ति से क्षेत्र में बढ़ेंगे उद्योग-धंधे-
 
विधायक श्री सहनी ने कहा कि पहले लोगों को बिजली की काफी किल्लत हो रही थी। इसको देखते हुए प्रखण्ड परिसर में सब स्टेशन के निर्माण के लिए काफी प्रयास करना पड़ा। जो आज साकार हो गया। अब लोगों को दिन-रात लगातार बिजली मिलेगी। जिससे उनका घर रोशन रहेगा। आधुनिक व बदलते परिवेश में बिजली के बिना सब कुछ अधूरा है। सब स्टेशन के बन जाने से घरों में रोशनी के साथ-साथ नये नये उद्योग भी स्थापित होंगे। रक्सौल से सुगौली जा रहे 33 हजार की लाइन से ही सब स्टेशन से बिजली की आपूर्ति पहले ही प्रारम्भ कर दी गयी थी। लिहाजा अब विधिवत रामगढवा सब स्टेशन को 33 हजार से जोड़ दिया गया है। जो तीन करोड़ की लागत से तैयार किया गया है।
 
 

 मौके पर प्रमुख पति विशाल कुमार, अरविन्द पाण्डेय, सहायक अभियंता राजीव कुमार मिश्रा, चन्द्रकांत नायक, कनीय अभियंता रणजीत कुमार, थानाध्यक्ष राजेश कुमार, विपीन विहारी सिंह, पंसस सुशील कुमार मिश्रा, अश्विनी झा, सुनील पाण्डेय, रामप्रकाश ठाकुर, अंजय कुमार, सुनील सिंह, शंभु प्रसाद, प्रयाग महतो, राम पुकार झा, भिखारी साह सहित अन्य लोग उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS