ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
हरसिद्धि में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, देर से पहुंचा फायर ब्रिगेड, सात घर जले
By Deshwani | Publish Date: 29/4/2018 6:44:45 PM
हरसिद्धि  में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, देर से पहुंचा फायर ब्रिगेड, सात घर जले

मोतिहारी/हरसिद्धि। आशा कुमारी।


 हरसिद्धि थाना क्षेत्र की चडरहिया पंचायत के वार्ड नंबर 12 चडरहिया सेड़ा टोला गांव में शनिवार को सुबह शार्ट सर्किट से लगी आग में सात व्यक्तियों के घर जलकर राख हो गए। जानकारी देते हुए स्थानीय मुखिया अभय कुमार तिवारी ने बताया कि इस अग्निकांड में बाबू जान मियां, सहीम मियां, तबरेज मियां, जमालुद्दीन मियां, गयासुद्दीन मियां, लाल मोहम्मद मियां एवं  रियाजुल मियां के घर जल गए। जिसमें दो बकरी, अनाज रखनेवाली पांच बेरी, करीब साठ नगद, कपड़ा, बर्तन, अनाज सहित करीब तीन लाख की संपत्ति जलकर नष्ट हो गई।


देर से पहुंचा फायर ब्रिगेड-


अरेराज से फायर ब्रिगेड मंगाया गया, पर फायर ब्रिगेड जब तक पहुंचा, तब तक पूरा घर जलकर राख हो गया। मुखिया श्री तिवारी ने बताया कि इस अग्निकांड से पीड़ित परिवार पर घोर संकट आ गया है। उनके घर का एक भी समान नहीं बचा है। वही अंचलाधिकारी श्री लक्ष्मण सिंह ने बताया कि इस अग्निकांड की जांच के लिए हल्का कर्मचारी को घटनास्थल पर भेजा गया है। कर्मचारी की जांच प्रतिवेदन प्राप्त होने पर आपदा प्रबंधन कोष से प्रत्येक पीड़ित परिवार को नौ हजार आठ सौ रुपए की दर से राशि प्रदान की जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS