ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी में हुई तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में महिला व रीगा के मुखिया सहित पांच घायल
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2018 9:51:57 PM
मोतिहारी में हुई तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में महिला व रीगा के मुखिया सहित पांच घायल

मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा।
 
थाना क्षेत्र के राजमार्ग 28 में बुधवार को तीन अलग-अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटना में सीतामढ़ी के मुखिया सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।

कोटवा में बाइक से गिरकर महिला हुई धायल-

 पहली घटना में कोटवा थाना क्षेत्र के जसौली पट्टी निवासी गौरीशंकर सिंह के साथ घटी है। वे अपने परिवार के साथ बाइक पर सवार होकर मोतिहारी जा रहे थे कि अचानक उन्होंने अपने सन्तुलन को खो दिया। जिसमें उनकी पत्नी बाइक से गिर कर जख्मी हो
गयी। स्थानीय लोगों के सहयोग से ईलाज के लिए निजी चिकिसक के पास भर्ती कराया गया है।

बंगरी ओवर ब्रिज के पास बाइक से गिर दो घायल-
 
 वही दूसरी घटना थाना क्षेत्र के राजमार्ग 28, बंगरी ओवर ब्रिज हरपुर के पास घटी है। जहां कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बाकरपुर धर्मपुर निवासी दिनेश सिंह अपने बाइक से अपने साथी अली हुसैन के पुत्र के साथ गोपालगंज के देवापुर जा रहे थे।  वे जैसे ही हरपुर के समीप पहुचे कि अचानक उन्होंने अपना संतुलन खो दिया और वे दोनों गिर पड़े। घटना में बाइक पर सवार दोनो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगो के सहयोग से दोनों को ईलाज के लिए मोतिहारी भेजा गया है।

कार व बुलेट की टक्कर में रीगा के मुखिया सहित दो घायल-

 वहीं तीसरी घटना चाँदसरैया गांव के समीप कार और बुलेट में टक्कर हो गई। जिसमें सीतामढ़ी जिले के रिगा के मुखिया शम्भू पासवान व चंद्रमोहन राय गंभीर रूप से घायल हो गये है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मुखिया शम्भू पासवान अपने सहयोगी चंद्रमोहन राय के साथ अपने बुलेट बाइक संख्या बीआर30आर 9649 से सवार होकर गोपालगंज जा रहे थे। परन्तु वे ओवर ब्रिज होकर आगे बढ़ कर चाँदसरैया पहुँचकर बाइक मोड़ना चाहा कि मुजफ्फरपुर की तरफ से मोतिहारी दिशा में जा रही कार संख्या बीआर07एन 5936 के चालक ने टक्कर मार दी। कार पर मोतिहारी के हेमन्त कुमार सहित तीन लोग सवार थे। घटना में बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है। स्थानीय लोगों ने दोनों जख्मी को ईलाज के लिये निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उन दोनों का ईलाज चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को जप्त कर लिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS